फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटेस्ट मैच शुरू होने से पहले बड़ा हादसा, आंधी और बारिश से उखड़ गया स्टैंड 

टेस्ट मैच शुरू होने से पहले बड़ा हादसा, आंधी और बारिश से उखड़ गया स्टैंड 

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल से पहले भारी बारिश और आंधी ने तबाही मचाई। एक स्टैंड उखड़कर गिर पड़ा। ये टेम्परेरी स्टैंड था। किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है।

टेस्ट मैच शुरू होने से पहले बड़ा हादसा, आंधी और बारिश से उखड़ गया स्टैंड 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Jun 2022 11:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाले के गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले के पहले दिन का खेल अच्छा रहा, लेकिन दूसरे दिन के खेल शुरू होने से पहले बारिश और आंधी ने जमकर उत्पात मचाया। यहां तक कि मैच समय से शुरू नहीं हुआ और इसी दौरान एक स्टैंड भी उखड़ गया। गनीमत ये रही कि ये टेम्परेरी स्टैंड था और जिस समय ये हादसा हुआ, उस वक्त कोई भी इसमें मौजूद नहीं था। 

दूसरे दिन का खेल शुरू होने से करीब 90 मिनट पहले तेज बारिश और तेज हवाएं चलीं, जिसके कारण स्टैंड उखड़ गया।  बारिश होने के कारण ग्राउंड स्टाफ पूरे मैदान को ढकने में कामयाब रहा, लेकिन जमीन के पूर्वी हिस्से में छोटे कंक्रीट के बैठने की जगह को कवर करने वाली रस्सियों से सुरक्षित चादरें लगाई गईं, जो तेज हवाओं के कारण उड़ गईं। हालांकि, अब अधिकारी चाहते हैं कि मजबूती के साथ इन चादरों को लगाए जाए। 

जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय कोई भी दर्शक स्टैंड में मौजूदा नहीं था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम मैदान पर पहुंच रही थी। स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे के खेल के शुरू होने के टाइम भी बारिश जारी रही। बारिश और तेज हवा के कारण ग्राउंड स्टाफ हवा के झोंकों के बीच पूरे आउटफील्ड को ढंकने के लिए संघर्ष कर रहा था। इस मैच का नतीजा निकलने की पूरी संभावना है, क्योंकि पहले दिन कुल 13 विकेट गिरे। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper