फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCPL 2021: बेकार गई मोहम्मद हफीज की अर्धशतकीय पारी, शेरफेन रदरफोर्ड ने दिलाई सेंट किट्स को लगातार तीसरी जीत

CPL 2021: बेकार गई मोहम्मद हफीज की अर्धशतकीय पारी, शेरफेन रदरफोर्ड ने दिलाई सेंट किट्स को लगातार तीसरी जीत

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 8वें मुकाबले में सेंट किट्स एंड पेट्रियट्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्याना अमेजन वॉरियर्स को 6 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्याना की टीम ने सलामी...

CPL 2021: बेकार गई मोहम्मद हफीज की अर्धशतकीय पारी, शेरफेन रदरफोर्ड ने दिलाई सेंट किट्स को लगातार तीसरी जीत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 30 Aug 2021 06:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 8वें मुकाबले में सेंट किट्स एंड पेट्रियट्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्याना अमेजन वॉरियर्स को 6 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्याना की टीम ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज की 70 रनों की धमाकेदार पारी और शिमरॉन हेटमायर की 35 गेंदों में खेली गई 52 रनों की अर्थशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट  खोकर 166 रन बनाए। जिसके जवाब में शेरफेन रदरफोर्ड की 59 रनों की नाबाद पारी के दम पर सेंट किट्स की टीम ने 4 गेंद शेष रहते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। 

IND vs ENG: सलमान बट ने बताया, इंग्लैंड में क्यों नहीं चल रहा है ऋषभ पंत का बल्ला

सेंट किट्स टीम की यह लगातार तीसरी जीत है और इसके साथ ही टीम प्वॉइंट टेबल में भी टॉप पर पहुंच गई है। ग्याना अमेजन के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। चंद्रपाल हेमराज और हफीज ने टीम को अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए दोनों ने मिलकर 47 रन जोड़े। फैबियन एलन ने हेमराज की 14 रनों की पारी का अंत किया। इसके बाद क्रीज पर उतरे हेटमायर ने हफीज का भरपूर साथ निभाया और दोनों ने दूसरे विकेट के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 101 रनों की पार्टनरशिप जमाई। पारी के 18वें ओवर में हेटमायर आउट हुए। उसकी अगली ही गेंद पर हफीज भी पवेलियन लौट गए। 

शाकिब अल हसन ने चुनी अपनी ऑल टाइम वनडे XI, विराट कोहली को नहीं इस भारतीय खिलाड़ी को बनाया टीम का कप्तान

167 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट्स की शुरुआत बढ़िया रही और डेवोन थॉमस (31) और एविन लुईस (30) ने पहले विकेट के लिए 69 रन जोड़े। दोनों को इमरान ताहिर ने चलता किया। इसके बाद क्रीज पर आए आशीफ अली कुछ खास नहीं कर सके और महज 2 रन बनाकर चलते बने। रदरफोर्ड ने कप्तान ड्वेन ब्रावो के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी की। ब्रावो 20 गेंदों में 22 रन बनाने के बाद नवीन उल हक की गेंद पर पूरन को कैच देकर आउट हुए। रदरफोर्ड ने लेकिन दूसरे छोर से अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी जारी रखी और टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें