फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदुखद: श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी के पिता की गोली मारकर हत्या

दुखद: श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी के पिता की गोली मारकर हत्या

श्रीलंका के खिलाड़ी को बेहद दुखद और हैरान कर देने वाली घटना के कारण अपने अंतरराष्ट्रीय दौरे से हटना पड़ा। जानकारी के मुताबिक आलराउंडर धनंजय डि सिल्वा अपने टीम के साथ वेस्ट इंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे...

दुखद: श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी के पिता की गोली मारकर हत्या
कोलंबो, एजेंसीFri, 25 May 2018 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के खिलाड़ी को बेहद दुखद और हैरान कर देने वाली घटना के कारण अपने अंतरराष्ट्रीय दौरे से हटना पड़ा। जानकारी के मुताबिक आलराउंडर धनंजय डि सिल्वा अपने टीम के साथ वेस्ट इंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे क्योंकि उनके पिता का मर्डर को गया है। खबरों के अनुसार एक अज्ञात बंदूकधारी ने धनंजय के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। 

पुलिस ने कहा कि यह घटना राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज दौरे के लिये रवाना होने से एक दिन पहले हुई। पुलिस ने कहा कि खिलाड़ी के पिता रंजन डि सिल्वा स्थानीय नेता हैं, उनकी कोलंबो के करीब रतमालाना में कल गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस मामले की जांच जारी है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

क्रिकेट अधिकारियों ने कहा कि 26 साल के डि सिल्वा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों वाले दौरे से हट गये हैं। हालांकि उनकी जगह कौन लेगा इसके लिये क्रिकेट बोर्ड ने कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है। वहीं श्रीलंकाई टीम को सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने की भी कमी खलेगी जो अंगुली में फ्रेक्चर के कारण दौरे से बाहर हैं।

ये  भी पढ़ें:

विराट चोटिल: इस वजह से गावस्कर और सचिन से ज्यादा बोझ झेल रहे हैं कोहली!

डेविड वॉर्नर की पत्नी का खुलासा- बॉल टैंपरिंग विवाद के दौरान हुआ था गर्भपात

स्लिप्ड डिस्क की शिकायत के बाद, खतरे में विराट कोहली का काउंटी क्रिकेट खेलना!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें