DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  तिलकरत्ने दिलशान ने चुनी ऑलटाइम फेवरेट ODI XI, लिस्ट में सिर्फ 1 भारतीय बल्लेबाज
क्रिकेट

तिलकरत्ने दिलशान ने चुनी ऑलटाइम फेवरेट ODI XI, लिस्ट में सिर्फ 1 भारतीय बल्लेबाज

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan
Sat, 09 May 2020 05:42 PM
तिलकरत्ने दिलशान ने चुनी ऑलटाइम फेवरेट ODI XI, लिस्ट में सिर्फ 1 भारतीय बल्लेबाज

श्रीलंका के पूर्व अनुभवी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान ने अपनी सर्वश्रेष्ठ वनडे इलेवन चुनी है। उनकी इस टीम में एकमात्र भारतीय को जगह मिली है और वो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हैं। श्रीलंका के लिए 330 वनडे में 10 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले दिलशान ने यह इलेवन उन खिलाड़ियों में से चुनी है जो उनके टीम साथी रहे हैं और जिनके खिलाफ वह खेले हैं।

दिलशान ने अपनी इलेवन में अपने देश के विस्फोटक ओपनर सनत जयसूर्या, क्रिकेट में बैटिंग के लगभग सभी रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले भारत के सचिन तेंदुलकर, वेस्ट इंडीज के बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा, श्रीलंका के धुरंधर बल्लेबाज माहेला जयवर्धने, ऑस्ट्रेलिया के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग (कप्तान), दक्षिण अफ्रीका के करिश्माई ऑलराउंडर जैक्स कैलिस को जगह दी है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा- किसी और टीम के लिए खेलते तो वीरेंद्र सहवाग के नाम होते 10 हजार रन

इसके अलावा उ्रन्होंने दक्षिण अफ्रीका के 360 डिग्री बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), पाकिस्तान के बाएं हाथ के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज वसीम अकरम, वेस्ट इंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज कोर्टनी वाल्श, श्रीलंका के करिश्माई ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और ऑस्ट्रेलिया के लीजेंड लेग स्पिनर शेन वार्न को भी अपनी टीम में शामिल किया है।

तिलकरत्ने दिलशान की वनडे इलेवन: सनत जयसूर्या, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, माहेला जयवर्धने, रिकी पोंटिंग (कप्तान), जैक्स कैलिस, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वसीम अकरम, कोर्टनी वाल्श, मुथैया मुरलीधरन और शेन वॉर्न।

IND-AUS मिलाकर कैरी ने चुना टी20I XI, रोहित शर्मा को नहीं किया शामिल

संबंधित खबरें