फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटएशिया कप और टी20 WC के लिए श्रीधरन श्रीराम बने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हेड कोच

एशिया कप और टी20 WC के लिए श्रीधरन श्रीराम बने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हेड कोच

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 और इसी महीने शुरू हो रहे एशिया कप के लिए श्रीधरन श्रीराम को हेड कोच की जिम्मेदारी सौंपी है। रसेल डोमिंगो टीम के टेस्ट और ODI कोच बने रहेंगे।

एशिया कप और टी20 WC के लिए श्रीधरन श्रीराम बने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हेड कोच
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 04:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इस महीने के अंत में शुरू हो रहे एशिया कप और इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए नया हेड कोच चुन लिया है। भारत के पूर्व ऑलराउंडर श्रीधरन श्रीराम बांग्लादेश के टी20 टीम के हेड कोच होंगे, वहीं रसेल डोमिंगो बांग्लादेश के वनडे और टेस्ट हेड कोच बने रहेंगे। बांग्लादेश को इस साल नवंबर में भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होना है। श्रीलंका की मेजबानी में एशिया कप यूएई में खेला जाना है। बांग्लादेश को एशिया कप का अपना पहला मैच 30 अगस्त को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

इसे भी पढ़ेंः चाहर और अक्षर ने मिलकर चहल के 'जख्मों पर छिड़का नमक', ऐसे किया ट्रोल

बीसीबी डायरेक्टर ने द डेली स्टार पर कहा, 'हां, हमने श्रीराम को टी20 वर्ल्ड कप तक के लिए चुना है। हम फ्रेश माइंडसेट के साथ एशिया कप में उतरेंगे और नए हेड कोच इस टूर्नामेंट से अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे और टी20 वर्ल्ड कप हमारा मेन टारगेट है। कुछ लोग कह सकते हैं कि एशिया कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है ऐसे में नया कोच क्यों, लेकिन जैसा कि मैंने कहा हमारा मेन टारगेट टी20 वर्ल्ड कप है।'

इसे भी पढ़ेंः सहवाग ने सुनाया 19 साल पुराना किस्सा- अफरीदी लगातार सचिन को गाली...

श्रीधरन खिलाड़ी के तौर पर कुछ खास नहीं कर पाए, और उन्होंने 2000 से 2004 के बीच महज आठ वनडे इंटरनेशनल मैच खेले। श्रीधरन ऑस्ट्रेलिया के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा रह चुके हैं। जब डैरेन लैमन ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच थे, उस समय श्रीधरन कंगारू टीम के स्पिन कोच थे।

 

epaper