DA Image
28 जनवरी, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकी हमले के डर के बावजूद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी श्रीलंकाई क्रिकेट टीम

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि खिलाड़ियों पर आतंकी हमले की आशंका के बावजूद उनकी टीम छह मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी।

sri-lanka-cricket-team jpg

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि खिलाड़ियों पर आतंकी हमले की आशंका के बावजूद उनकी टीम छह मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी। श्रीलंका क्रिकेट के सचिव मोहन डिसिल्वा ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान का दौरा करने के लिए रक्षा मंत्रालय से हर तरह की मंजूरी मिल गई है। डिसिल्वा ने एएफपी से कहा, 'हमें रक्षा मंत्रालय से हरी झंडी मिल गई है। दौरा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा। मैं स्वयं और हमारे पदाधिकारी भी टीम के साथ जाएंगे।' पिछले सप्ताह की रिपोर्ट में संभावित आतंकी हमले की आशंका जताई गई थी जिसकी जांच के लिए रक्षा मंत्रालय को कहा गया था।

Read Also: श्रीलंकाई स्पिनर अकीला धनंजय पर फिर लगा बैन, एक साल नहीं कर सकेंगे गेंदबाजी

साल 2009 में पाकिस्तान में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर हुआ था आतंकि हमला    
श्रीलंकाई टीम पर मार्च 2009 के दौरे के दौरान लाहौर में आतंकी हमला हुआ था जिसमें छह खिलाड़ी घायल हुए थे। छह पाकिस्तानी पुलिसकर्मी और दो नागरिकों की इस हमले में मौत हो गई थी। इस हमले के बाद अधिकतर अंतरराष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार कर दिया था। श्रीलंका के भी दस शीर्ष खिलाड़ियों ने हमले की आशंका से दौरे से हटने का फैसला किया है। श्रीलंका इस दौर में 27 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच तीन वनडे खेलेगा। ये तीनों मैच कराची में होंगे। इसके बाद लाहौर में पांच से नौ अक्टूबर के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले जाएंगे।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sri Lankan Cricket Team will tour Pakistan despite terror attack threat