DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर दिखेगा लसिथ ​मलिंगा का जलवा, श्रीलंकाई टीम में जल्द करेंगे वापसी!

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हाथुरुसिंघा ने संकेत दिए हैं कि दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के अलावा दानुष्का गुणाथिलका, जैफरी वैनडरसे टीम में वापसी कर सकते हैं।

Lasith Malinga.jpg (PC: Reuters)

बीते करीब एक साल से क्रिकेट मैदान से दूर रहे श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ ​मलिंगा एक बार फिर वापसी कर सकते हैं। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हाथुरुसिंघा ने संकेत दिए हैं कि दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के अलावा दानुष्का गुणाथिलका, जैफरी वैनडरसे टीम में वापसी कर सकते हैं। कोच का मानना है कि टीम को अभी भी अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप और 2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए सही टीम संयोजन तलाशने की जरूरत है। मलिंगा ने इसी साल श्रीलंका के घरेलू टूनार्मेंट में खेलने के ऊपर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस का गेंदबाजी सलाहकार बनने को तरजीह दी थी और इसलिए उन्हें चयन के नहीं गिना जाता था। 

श्रीलंकाई कोच बोले - गलतियां भी इंसान ही करते हैं
वहीं गुणाथिलका पर पिछले महीने ही टेस्ट मैच में नियम तोड़ने के कारण बोर्ड ने प्रतिबंध लगा दिया गया था। जैफरी जून में सेंट लूसिया में रात में गायब हो गए थे, इसलिए उन्हें जुमार्ने के साथ सजा दी गई थी। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने श्रीलंकाई कोच के हवाले से लिखा है, “मैं बेहद निराश हूं कि इस तरह की चीजें हुईं। लेकिन ऐसी चीजें होती आ रही हैं। हमारी संस्कृति है कि हम बदार्श्त नहीं करते। ऐसा नहीं है कि उन्होंने सिर्फ एक या दो शख्स को बदनाम किया हो, बल्कि उन्होंने पूरी टीम को बदनाम किया है। लेकिन हमें यह भी देखना होगा कि इंसान ही गलतियां करते हैं। हमें उन्हें दूसरा मौका देने की जरूरत है। उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है।”

साल 2018 के No. 1 बल्लेबाज की दौड़ में जॉनी बेयरस्टो से पिछड़े विराट कोहली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sri Lankan Cricket Team Coach Upul Chandika Hathurusingha Indicates that Lasith Malinga will make his come back