Sri Lankan cricket said warning of terrorist attack before Pakistan tour - श्रीलंका क्रिकेट ने कहा, पाकिस्तान दौरे से पहले मिली आतंकी हमले की चेतावनी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंका क्रिकेट ने कहा, पाकिस्तान दौरे से पहले मिली आतंकी हमले की चेतावनी

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि उसे चेतावनी मिली है कि उसकी राष्ट्रीय टीम पाकिस्तान के आगामी दौरे के दौरान आतंकी हमले का निशाना बन सकती है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि श्रीलंका के प्रधानमंत्री कार्यालय ने उन्हें स्थिति का पुन: आकलन करने की सलाह दी है क्योंकि सीमित ओवरों के छह मैचों के दौरे से पहले राष्ट्रीय टीम के खिलाफ संभावित आतंकी हमले की विश्वसनीय सूचना मिली है। क्रिकेट बोर्ड ने दौरा रद्द नहीं किया है लेकिन कहा कि श्रीलंका सरकार के प्राधिकरण से सुरक्षा स्थिति का पुन: आकलन कराया जाएगा।

श्रीलंका की क्रिकेट टीम मार्च 2009 में भी पाकिस्तान के लाहौर में टेस्ट मैच के दौरान आतंकी हमले का शिकार हो गई थी। आतंकियों ने श्रीलंका की टीम बस पर गोलियां बरसाई थी जिसमें टीम के छह खिलाड़ी घायल हो गए थे जबकि छह पुलिसकर्मी और दो नागरिक मारे गए थे। दस सीनियर खिलाड़ी पहले ही सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान के आगामी दौरे से हट गए हैं।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने 27 सितंबर को शुरू हो रही तीन टी20 और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए दो टीमों की घोषणा करने के कुछ देर बाद यह बयान जारी किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sri Lankan cricket said warning of terrorist attack before Pakistan tour