फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCOLOMBO TEST: न्यूजीलैंड ने चौथे दिन श्रीलंका पर बनाई 138 रनों की बढ़त

COLOMBO TEST: न्यूजीलैंड ने चौथे दिन श्रीलंका पर बनाई 138 रनों की बढ़त

टॉम लाथम की 154 रनों की पारी के बदौलत न्यूजीलैंड ने कोलंबो टेस्ट मैच के चौथे दिन पहली पारी के आधार पर अब तक 138 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने रविवार को दिन के खेल की समाप्ति तक पांच विकेट खोकर...

COLOMBO TEST: न्यूजीलैंड ने चौथे दिन श्रीलंका पर बनाई 138 रनों की बढ़त
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,कोलंबो। Mon, 26 Aug 2019 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

टॉम लाथम की 154 रनों की पारी के बदौलत न्यूजीलैंड ने कोलंबो टेस्ट मैच के चौथे दिन पहली पारी के आधार पर अब तक 138 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने रविवार को दिन के खेल की समाप्ति तक पांच विकेट खोकर 382 रन बना लिए हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग 81 और कॉलिन डी ग्रैंडहोम 83 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। इससे पहले, मेजबान टीम ने टॉस जीतकर अपनी पहली पारी में धनंजय डी सिल्वा के दमदार शतक की मदद से कुल 244 रन जड़े थे। मेजबान टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। श्रीलंका ने पहले टेस्ट में जीत दर्ज की थी।

लाथम और वॉटलिंग ने शनिवार के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया और शानदार बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम को बढ़त दिलाई। दोनों ने मिलकर पांचवे विकेट के लिए 143 रनों की साझेदारी की। दमदार बल्लेबाजी कर रहे लाथम 269 के कुल योग पर पांचवे विकेट के रूप में आउट हुए। ऑलराउंडर ग्रैंडहोम ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और वॉटलिंग के साथ मिलकर स्कोर को 350 के पार पहुंचाया। इस दौरान वॉटलिंग ने अपना 18वां और ग्रैंडहोम ने छठा अर्धशतक पूरा कर लिया है। श्रीलंका की ओर से दिलरुवान परेरा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

Read Also: ASHES 2019; 3rd Test: इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया पर 1 विकेट से जीत में बेन स्टोक्स बने हीरो

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें