DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SLvNZ 2nd Test: बारिश के चलते टॉस में देरी, जानिए बाकी दिनों के मौसम का हाल भी

मैच का टॉस भारतीय समय के मुताबिक सुबह 9:30 बजे होना था, लेकिन बारिश के चलते अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है। बारिश रुक-रुक हो रही है और इसके चलते अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है।

p  sara oval cricket stadium

SL vs NZ 2nd Test Match Day-1 Updates: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच आज से कोलंबो के पी सारा ओवल मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच शुरू होना है। मैच का टॉस भारतीय समय के मुताबिक सुबह 9:30 बजे होना था, लेकिन बारिश के चलते अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है। बारिश रुक-रुक हो रही है और इसके चलते अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है।

दोनों टीमों के क्रिकेटरों और फैन्स के लिए एक और निराशाजनक बात जो है वो ये है कि मौसम विभाग के मुताबिक मैच के बाकी दिन भी बारिश की आशंका बनी रहेगी। ऐसे में मैच पूरा हो पाने की संभावना काफी कम नजर आ रही है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच गॉल में खेला गया था, जिसे मेजबान टीम ने छह विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

Test Match: विराट ने किया साफ- कौन करेगा टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज

1st Test: दोनों टीमों के प्लेइंग-XI से लेकर पिच और मौसम के मिजाज तक जानें सबकुछ

पहले मैच में अकीला धनंजय के गेंदबाजी एक्शन पर आईसीसी सवाल खड़े कर चुका है, ऐसे में दूसरे टेस्ट में श्रीलंका को झटका लग गया है। वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पहले टेस्ट की दोनों पारियों में फेल हो गए थे और ये कीवी टीम के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बना हुआ है, वो भी तब जब विलियमसन स्पिन खेलने में माहिर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sri lanka vs new zealand 2nd test match at P Sara Oval Colombo weather toss delayed due to rain