sri lanka test captain dimuth karunaratne arrested for drunken driving - श्रीलंका के टेस्ट कप्तान हुए गिरफ्तार, शराब पीकर चला रहे थे गाड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंका के टेस्ट कप्तान हुए गिरफ्तार, शराब पीकर चला रहे थे गाड़ी

dimuth karunaratne  afp

श्रीलंकाई टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को रविवार कोलंबो में सुबह शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गाड़ी को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि श्रीलंकाई क्रिकेटर ने तिपहिया गाड़ी में टक्कर मार दी, जिससे उसके ड्राइवर को अस्पताल ले जाना पड़ा। हालांकि, वह गंभीर रूप से घायल नहीं है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के समय करुणारत्ने ने शराब पी हुई थी।

SRHvsRR: जब पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय की वजह से रुका आईपीएल मैच

करुणारत्ने को जमानत दे दी गई है, लेकिन उन्हें श्रीलंकाई समयानुसार सुबह 5.40 पर पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया। यह हादसा बोरेला क्षेत्र में हुआ। इस सप्ताह श्रीलंकाई खिलाड़ी को अदालत में पेश होना पड़ेगा।

इस हादसे में भले ही दूसरी गाड़ी के चालक को अधिक चोटें नहीं आई हों, लेकिन श्रीलंकाई टेस्ट टीम के कप्तान को उनके करियर में नुकसान हो सकता है। संभव है कि उनके खिलाफ श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड अदालत का फैसला आने के बाद कोई कार्रवाई कर सकता है।

करुणारत्ने की कप्तानी में फरवरी में श्रीलंकाई टीम ने दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीती थी जबकि मई में ब्रिटेन में होने वाले विश्वकप में भी उन्हें वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने पर चर्चा चल रही है। हालांकि, उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की स्थिति में उन्हें नुकसान उठाना पड़ सकता है।

VIDEO: ऋषभ पंत ने एक हाथ से लपका हैरान कर देने वाला कैच, देखते रह गए सब

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sri lanka test captain dimuth karunaratne arrested for drunken driving