DA Image
10 अप्रैल, 2020|11:20|IST

अगली स्टोरी

SLvWI T20 Series: 15 सदस्यीय श्रीलंकाई टीम घोषित, नुवान प्रदीप और तिसारा परेरा की वापसी

श्रीलंका ने दो मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। श्रीलंकाई टी20 टीम में तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप और ऑलराउंडर तिसारा परेरा की वापसी हुई है। 

west indies vs sri lanka

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है और इसके बाद दो मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। श्रीलंका ने दो मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। श्रीलंकाई टी20 टीम में तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप और ऑलराउंडर तिसारा परेरा की वापसी हुई है। 

IPL 2020 48 साल के ताम्बे हुए डिसक्वॉलिफाई, KKR के लिए नहीं खेल पाएंगे

इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए नुवान प्रदीप को टीम में जगह नहीं मिली थी और अब उनकी टीम में वापसी हो रही है। श्रीलंका वनडे इंटरनेशनल सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना चुका है और अब आखिरी मैच 1 मार्च को खेला जाना है। दो मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच 4 मार्च को जबकि दूसरा मैच 6 मार्च को खेला जाना है। दोनों ही मैच पालेकल में खेले जाएंगे। वनडे इंटरनेशनल टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने टी20 फॉरमैट में नहीं खेलते हैं। उसके अलावा वनडे और टी20 इंटरनेशनल टीम में ज्यादा फर्क नहीं है।

बेटे जोरावर की क्रिकेट किट के साथ फोटो शेयर कर इमोशनल हुए शिखर

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीमः लसिथ मलिंगा (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, कुसल परेरा, शेहन जयसूर्या, निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस, एंजलो मैथ्यूज, धनंजय डिसिल्वा, तिसारा परेरा, दसुन शनाका, वनिंदु हसरंगा, लक्षण संदाकन, इसुरु उडाना, नुवान प्रदीप, लहिरु कुमारा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sri Lanka T20 Squad Sri Lanka brings back thisara Perera nuwan Pradeep into T20 squad Sri lanka vs west indies sl vs wi