फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटभारत के बाद अब श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और आयरलैंड ने आईसीसी से की शिकायत, टी20 वर्ल्ड कप में मिल रही सेवाओं से खुश नहीं टीमें

भारत के बाद अब श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और आयरलैंड ने आईसीसी से की शिकायत, टी20 वर्ल्ड कप में मिल रही सेवाओं से खुश नहीं टीमें

श्रीलंका और आयरलैंड को न्यूयॉर्क के लिए अपनी उड़ान के बारे में आईसीसी से कोई अपडेट दिए बिना सात घंटे तक इंतजार करना पड़ा, जहां वे अपने-अपने शुरुआती मैच खेलेंगे।

भारत के बाद अब श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और आयरलैंड ने आईसीसी से की शिकायत, टी20 वर्ल्ड कप में मिल रही सेवाओं से खुश नहीं टीमें
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 02 Jun 2024 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म-अप मैच से पहले कुछ रिपोर्ट्स सामने आईं थी कि भारतीय टीम का सपोर्ट स्टॉफ ट्रेनिंग सेशन के दौरान मिल रही सुविधाओं से नाखुश है, इसको लेकर टीम ने आईसीसी से भी शिकायत की थी। इस कड़ी में एक एक और रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और आयरलैंड जैसे टीमों ने भी आईसीसी से अपनी-अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। ये शिकायत इन टीमों ने यात्रा संबंधित दिक्कतों का हवाला देते हुए दर्ज करवाई है। बता दें, इस बार टी20 वर्ल्ड कप में कुल 20 टीमें हिस्सा ले रही है, पहली बार आईसीसी इतनी टीमों के साथ टूर्नामेंट का आयोजन करवा रहा है, ऐसे में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

USA के ऐरन जॉन्स ने पहले ही मैच में तोड़ा हर्षल गिब्स का 17 साल पुराना रिकॉर्ड, T20 WC में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

बताया जा रहा है कि आयरलैंड और श्रीलंका के बीच हाल ही में फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेले गए अभ्यास मैच के बाद दोनों टीमों को यात्रा संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ा था।

Newswire.lk की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका और आयरलैंड को न्यूयॉर्क के लिए अपनी उड़ान के बारे में आईसीसी से कोई अपडेट दिए बिना सात घंटे तक इंतजार करना पड़ा, जहां वे अपने-अपने शुरुआती मैच खेलेंगे। ऐसा तब हुआ जब टीमों को धूप में खेलना पड़ा, जिससे वे थके हुए थे।

सुनील गावस्कर ने खत्म की ऋषभ पंत vs संजू सैमसन डिबेट, बताया कौन है बेहतर विकेट कीपर

7 घंटे देरी के कारण टीमें शुक्रवार शाम के बजाय शनिवार सुबह न्यूयॉर्क पहुंचीं। परिणामस्वरूप, श्रीलंका को भी अपना ट्रेनिंग सेशन रद्द करना पड़ा। देरी के अलावा, वानिंदु हसरंगा की अगुआई वाली टीम को एक ऐसे होटल में रखा गया है जो ट्रेनिंग सुविधाओं से डेढ़ घंटे की दूरी पर है। दूसरी ओर, भारतीय टीम को ट्रेनिंग वेन्यू के ठीक बगल में रहने की सुविधा है।

T20 World Cup: अमेरिका ने रिकॉर्ड रनचेज के साथ रचा इतिहास, USA vs CAN मैच में बने ये 5 रिकॉर्ड्स

भारतीय टीम को ग्रुप स्टेज में बहुत कम ट्रेवल करना है क्योंकि वे अपने चार ग्रुप मैचों में से तीन न्यूयॉर्क में ही खेल रही है। वहीं श्रीलंका को अपने सभी चार मैच अलग-अलग मैदान पर खेलने हैं।

Advertisement