DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SL vs NZ: मैथ्यूज और परेरा श्रीलंका की T-20 टीम से बाहर, लसिथ मलिंगा को मिली कमान

श्रीलंका ने एक सितंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए लसिथ मलिंगा के नेतृत्व में शनिवार को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।

lasith-malinga jpg

श्रीलंका ने एक सितंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए लसिथ मलिंगा के नेतृत्व में शनिवार को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ताओं ने अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज और हरफनमौला खिलाड़ी तिसारा परेरा को टीम में शामिल नहीं किया है।

सीरीज के लिए निरोशन डिकवेला को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। इस सीरीज के लिए टीम में केवल दो ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनकी उम्र 30 से ऊपर की है। सीरीज के तीनों मैच पल्लेकेले स्टेडियम में खेले जाएंगे। परेरा ने अपना पिछला टी-20 मैच मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहानसबर्ग में खेला था। वहीं, मैथ्यूज ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कोलंबो में अपना आखिरी टी-20 मैच खेला था। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम : लसिथ मलिंगा (कप्तान), निरोशन डिकवेला, अविश्का फर्नांडो, कुसल परेरा, धनुष्का गुणातिल्का, कुसल मेंडिस, शेहान जयसूर्या, दासुन शनाका, वनिंडु हसारंगा, अकिला धनंजय, लक्षण संदाकन, इसुरू उदाना, कासुन रजिता, लाहिरू कुमारा और लाहिरू मदुशनाका। 
 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।     

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sri Lanka named Lasith Malinga as captain for T20 Series against New Zealand Angelo Matthews and Thisara Perera excluded