फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND W vs SL W: भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई महिला टीम का ऐलान

IND W vs SL W: भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई महिला टीम का ऐलान

वनडे सीरीज दौरान भारत ICC महिला चैंपियनशिप चक्र का पहला मैच खेलेगा। साथ ही भारत के लिए वनडे क्रिकेट में नए युग की शुरुआत होगी क्योंकि टीम कप्तान मिताली राज के संन्यास के बाद पहली सीरीज खेलेगी।

IND W vs SL W: भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई महिला टीम का ऐलान
Ezaz Ahmadएजेंसी,नई दिल्लीMon, 20 Jun 2022 07:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका ने 23 जून से भारत के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए सोमवार को अपनी 19 सदस्यीय महिला क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है। कप्तान चामरी अटापट्टू दोनों टीम की अगुआई करेंगी जिसमें हसिनी परेरा, निलाक्षी डिसिल्वा, ओशादी राणासिंघे और इनोका राणावीरा जैसी खिलाड़ी शामिल हैं। श्रीलंका की ओर से वनडे में डेब्यू का इंतजार कर रहीं विष्मी गुणारत्ने को भी दोनों टीम में जगह मिली है। टी20 सीरीज का आयोजन 23 से 27 जून तक दाम्बुला में किया जाएगा, जिसके बाद एक से सात जुलाई तक पाल्लेकल में वनडे सीरीज खेली जाएंगी, जोकि आसीसी महिला चैंपियनशिप 2022-25 का हिस्सा है।

IND vs SA: बारिश ने खोली BCCI की पोल, चिन्नास्वामी स्टेडियम में छत से पानी टपकने पर फैंस भड़के

वनडे सीरीज दौरान भारत मौजूदा आईसीसी महिला चैंपियनशिप चक्र का पहला मैच खेलेगा। इसके साथ ही भारत के लिए वनडे क्रिकेट में नए युग की शुरुआत होगी क्योंकि टीम कप्तान मिताली राज के संन्यास के बाद पहली सीरीज खेलने उतरेगी। 

IND vs ENG: श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत टेस्ट टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना, देखें फोटो

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम: चामरी अटापट्टू (कप्तान), हसिनी परेरा, कविशा दिलहारी, निलाक्षी डिसिल्वा, अनुष्का संजीवनी, ओशादी राणसिंघे, सुगंदिका कुमारी, इनोका राणावीरम, अचिनी कुलसुरिया, हर्षिता समरविक्रम, विष्मी गुणारत्ने, मालसा शेहानी, अमा कंचना, उदेशिका प्रबोधिनी, रश्मि डि सिल्वा, हंसिमा करूणारत्ने, कौशानी नुथ्यांगना, सत्या संदीपनी और तारिका सेवांदी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper