DA Image
23 जनवरी, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Sri Lanka vs Bangladesh: लसिथ मलिंगा की यॉर्कर पर तमीम ने टेके घुटने, बिखर गई गिल्लियां- देखें video

मलिंगा की इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। इसके अलावा मलिंगा ने सौम्य सरकार को भी यॉर्कर गेंद पर ही बोल्ड किया था।

lasith malinga and tamim iqbal  photo credit  afp

SL vs BAN Lasith Malinga Sri Lanka vs Bangladesh: बांग्लादेश क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच शुक्रवार (26 जुलाई) को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। ये मैच श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के लिए काफी खास था क्योंकि ये उनके वनडे करियर का आखिरी मैच भी था। श्रीलंका ने 91 रनों से जीत दर्ज की और मलिंगा ने 38 रन देकर तीन विकेट झटके। मलिंगा ने जिस गेंद पर बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल को आउट किया, उसे देखकर आप बिल्कुल दंग रह जाएंगे।

अपनी यॉर्कर के लिए मशहूर मलिंगा ने इस मैच में तमीम इकबाल, सौम्य सरकार और मुस्तफिजुर रहमान के विकेट लिए। तमीम और सौम्य को तो मलिंगा ने अपनी यॉर्कर गेंद से ही बोल्ड किया। तमीम पांच गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए और पहले ही ओवर में एक रन पर बांग्लादेश ने पहला विकेट गंवा दिया। मलिंगा की इस गेंद को खेलना किसी भी बल्लेबाज के बस की बात नहीं थी। तमीम ने भी घुटने टेक दिए और गेंद गिल्लियां बिखेरती हुए चली गई। 

INDvsWI: भारत के खिलाफ वनडे में खेलेंगे क्रिस गेल, तोड़ेंगे ब्रायन लारा का रिकॉर्ड

अमेरिका ने रोका मोहम्मद शमी का वीजा, BCCI के दखल के बाद मिली मंजूरी

मलिंगा की इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। इसके अलावा मलिंगा ने सौम्य सरकार को भी यॉर्कर गेंद पर ही बोल्ड किया था। सौम्य 22 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए थे। मलिंगा को श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुसल परेरा की सेंचुरी के दम पर 50 ओवर में आठ विकेट पर 314 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 41.4 ओवर में 223 रनों पर ऑलआउट हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sri Lanka Lasith Malinga Bangladesh national cricket team lasith malinga unplayable yorker in his final ODI match to get Tamim Iqbal s wicket watch here