DA Image
6 जून, 2020|4:08|IST

अगली स्टोरी

धनुष्का गुणतिल्का विंडीज ODIs से बाहर, अगुवाई करेंगे दिमुथ करुणारत्ने

sri lanka s danushka gunathilaka  ap

दिमुथ करुणारत्ने शनिवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका टीम के कप्तान होंगे। वहीं, श्रीलंका के ऑलराउंडर धनुष्का गुणतिल्का चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को इसकी घोषणा करते हुए बताया कि वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में चोटिल धनुष्का गुणातिल्का को शामिल नहीं किया गया है, जबकि थिसारा परेरा को शामिल किया गया है। पीठ दर्द से परेशान इस 28 वर्षीय खिलाड़ी को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गई है। उनकी जगह शेहान जयसूर्या को टीम में लिया गया है। 

IPL 2020: इस बार कुछ ऐसा हो सकता है राजस्थान रॉयल्स का संभावित प्लेइंगXI

वेस्टइंडीज को श्रीलंका दौरे पर 22 फरवरी को कोलंबो में पहला, 26 फरवरी को हंबनटोटा में दूसरा और एक मार्च को पल्लेकेल में तीसरा वनडे मैच खेलना है। इसके बाद दोनों टीमें चार और छह मार्च को दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी।

वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम : 
दिमिथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, कुसल परेरा, शेहान जयसूर्या, निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, वानिन्दु हसरंगा, लक्षण संदाकन, इसुरु उदाना, नुवान प्रदीप और लाहिरु कुमारा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sri Lanka Danushka Gunathilaka out of Windies ODI series team led by opener Dimuth Karunaratne