फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटधनुष्का गुणतिल्का विंडीज ODIs से बाहर, अगुवाई करेंगे दिमुथ करुणारत्ने

धनुष्का गुणतिल्का विंडीज ODIs से बाहर, अगुवाई करेंगे दिमुथ करुणारत्ने

दिमुथ करुणारत्ने शनिवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका टीम के कप्तान होंगे। वहीं, श्रीलंका के ऑलराउंडर धनुष्का गुणतिल्का चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के...

धनुष्का गुणतिल्का विंडीज ODIs से बाहर, अगुवाई करेंगे दिमुथ करुणारत्ने
एजेंसी,कोलंबोWed, 19 Feb 2020 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिमुथ करुणारत्ने शनिवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका टीम के कप्तान होंगे। वहीं, श्रीलंका के ऑलराउंडर धनुष्का गुणतिल्का चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को इसकी घोषणा करते हुए बताया कि वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में चोटिल धनुष्का गुणातिल्का को शामिल नहीं किया गया है, जबकि थिसारा परेरा को शामिल किया गया है। पीठ दर्द से परेशान इस 28 वर्षीय खिलाड़ी को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गई है। उनकी जगह शेहान जयसूर्या को टीम में लिया गया है। 

IPL 2020: इस बार कुछ ऐसा हो सकता है राजस्थान रॉयल्स का संभावित प्लेइंगXI

वेस्टइंडीज को श्रीलंका दौरे पर 22 फरवरी को कोलंबो में पहला, 26 फरवरी को हंबनटोटा में दूसरा और एक मार्च को पल्लेकेल में तीसरा वनडे मैच खेलना है। इसके बाद दोनों टीमें चार और छह मार्च को दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी।

वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम : 
दिमिथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, कुसल परेरा, शेहान जयसूर्या, निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, वानिन्दु हसरंगा, लक्षण संदाकन, इसुरु उदाना, नुवान प्रदीप और लाहिरु कुमारा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें