DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटश्रीलंका क्रिकेट ने इन 3 क्रिकेट पर लगा बैन हटाया, भरना होगा 1 करोड़ श्रीलंकाई रुपये का जुर्माना

श्रीलंका क्रिकेट ने इन 3 क्रिकेट पर लगा बैन हटाया, भरना होगा 1 करोड़ श्रीलंकाई रुपये का जुर्माना

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Wed, 13 Oct 2021 08:33 PM
श्रीलंका क्रिकेट ने इन 3 क्रिकेट पर लगा बैन हटाया, भरना होगा 1 करोड़ श्रीलंकाई रुपये का जुर्माना

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कुसल मेंडिस, दानुष्का गुणथिलका और निरोशन डिकवेला पर लगे प्रतिबंध को वापस ले लिया है और अब ये तीनों क्रिकेटर फिर से क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। बोर्ड ने हालांकि इन तीनों क्रिकेटरों को केवल घरेलू क्रिकेट में ही खेलने की इजाजत दी है। एसएलसी ने इस साल की शुरुआत में टीम के इंग्लैंड दौरे के दौरान बायो-बबल का उल्लंघन करने को लेकर तीनों क्रिकेटरों पर इंटरनेशनल क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध और घरेलू क्रिकेट पर छह महीने का प्रतिबंध लगाया गया था। 

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने बताया, कर्टली एंब्रोस के लिए मन में क्यों नहीं है इज्जत

एसएलसी सचिव मोहन डी सिल्वा ने कन्फर्म करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति होगी। डेली मेल के साथ बातचीत करते हुए डी सिल्वा ने कहा कि तीनों क्रिकेटरों को घरेलू क्रिकेट में अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलने की अनुमति दी जाएगी, बशर्ते कि उन्होंने अपना जुर्माना अदा किया हो। बोर्ड ने बायो-बबल उल्लंघन के लिए उन पर एक करोड़ श्रीलंकाई रुपये का जुर्माना लगाया था।

मोहन डीसिल्वा ने कहा, 'हम मंत्रालय को सूचित करेंगे कि हम उन्हें जुर्माना अदा करने की शर्त पर क्रिकेट खेलने की अनुमति दी जाए। मेंडिस, दनुष्का गुणथिलका और निरोशन डिकवेला पर प्रतिबंध हटाने का फैसला मंगलवार को बोर्ड की बैठक में लिया गया। इंग्लैंड में बायो-बबल तोड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तीनों क्रिकेटरों की हर तरफ से आलोचना हुई थी। ये तीनों क्रिकेटर आगामी टी 20 विश्व कप 2021 में श्रीलंकाई टीम का हिस्सा नहीं है। 

श्रीलंका क्रिकेट ने इन 3 क्रिकेट पर लगा बैन हटाया, भरना होगा 1 करोड़ श्रीलंकाई रुपये का जुर्माना
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें