फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSL vs BAN: लसिथ मलिंगा ने जीत के साथ किया अपने वनडे करियर का अंत

SL vs BAN: लसिथ मलिंगा ने जीत के साथ किया अपने वनडे करियर का अंत

श्रीलंका ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में बांग्लादेध को 91 रनों से हराकर अपने लेजेंड्री क्रिकेटर लसिथ मलिंगा को विजयी विदाई दी। लसिथ मलिंका का यह आखिरी...

SL vs BAN: लसिथ मलिंगा ने जीत के साथ किया अपने वनडे करियर का अंत
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,कोलंबो।Fri, 26 Jul 2019 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में बांग्लादेध को 91 रनों से हराकर अपने लेजेंड्री क्रिकेटर लसिथ मलिंगा को विजयी विदाई दी। लसिथ मलिंका का यह आखिरी अंतरराष्ट्रीय वनडे मुकाबला था। उन्होंने इस मैच के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट पर 314 रन बनाए। श्रीलंका के लिए कुसाल परेरा ने शानदार 111 रनों की शतकीय पारी खेली। उनके अलावा एंजलो मैथ्यूज ने 48, कुस मेंडिस ने 43, कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने 36 और लाहिरू थिरिमन्ने ने 25 रन का योगदान दिया। 

Read Also: आर्मी चीफ बिपिन रावत बोले- धौनी को सुरक्षा की जरूरत नहीं, वह देश की सुरक्षा कर रहे

लसिथ मलिंगा ने अपने आखिरी मैच में की शानदार गेंदबाजी
बांग्लादेश की ओर से शफीउल इस्लाम ने 3, मुस्ताफिजुर रहमान ने 2, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन और सौम्य सरकार ने 1-1 विकेट लिए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 41.4 ओवरों में 223 रन पर सिमट गई। बांग्लादेश की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने 67 और शब्बीर रहमान ने 60 रन बनाए। इन दोनों के अलावा बांग्लादेश को कोई अन्य बल्लेबाज चल नहीं सका। श्रीलंका के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेल रहे लसिथ मलिंगा ने 9.4 ओवरों में 2 मेडन रखते हुए 38 रन देकर 3 विकेट झटके। नुवान प्रदीप ने 9 ओवर में 1 मेडन डालते हुए 3 विकेट झटके। धनंजया डि सिल्वा को 2 विकेट मिले और लाहिरू कुमारा ने 1 विकेट चटकाया। 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें