फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए श्रीलंका की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान, जानें किसे मिला मौका

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए श्रीलंका की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान, जानें किसे मिला मौका

सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे से बाहर रहे श्रीलंका के टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिये 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।  कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला भी...

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए श्रीलंका की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान, जानें किसे मिला मौका
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 18 Oct 2019 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे से बाहर रहे श्रीलंका के टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिये 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।  कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला भी पाकिस्तान दौरे से बाहर रहे थे। उन्हें भी तीन मैचों की सीरीज के लिये टीम में जगह दी गई है। 2009 के बाद पाकिस्तान में हाल ही में हुई सीरीज में श्रीलंका ने अपनी युवा टीम को भेजा था।

बता दें कि कि 10 प्रमुख खिलाड़ियों ने सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए पाकिस्तान के दौरे पर जाने से इनकार कर दिया था। इस कारण श्रीलंका को पाकिस्तान दौरे के लिए दोयम दर्जे की टीम भेजने को मजबूर होना पड़ा था। इस दौरे में हालांकि वनडे सीरीज में श्रीलंका टीम हार गई थी लेकिन टी20 सीरीज में उसने वर्ल्ड नंबर वन पाकिस्तान का व्हाइटवॉश करके हर किसी को हैरान कर दिया था।

INDvSA 3rd Test: क्या रांची टेस्ट देखने के लिए आएंगे महेंद्र सिंह धौनी

ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला मैच 27 अक्टूबर को एडीलेड में, दूसरा ब्रिसबेन में 30 अक्टूबर को और आखिरी एक नवंबर को मेलबर्न में खेला जायेगा।

टीम: लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, धनुष्का गुणतिलका, अविष्का फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, दासुन शनाका, शेहान जयसूर्या, भानुका राजपक्षा, ओशादा फर्नांडो, वानिंदु हसारंगा, लक्षण संदाकन, नुवान प्रदीप , लाहिरू कुमारा, इसुरू उदाना, कासुन रंजीता।

क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर होगी सचिन-सहवाग की वापसी, इस टूर्नामेंट में बरसाएंगे चौके-छक्के

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें