फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटSRH vs RR IPL 2024 Qualifier 2: संजू सैमसन ने बताई क्वॉलीफायर 2 में हार की वजह, इनके सिर पर फोड़ा ठीकरा 

SRH vs RR IPL 2024 Qualifier 2: संजू सैमसन ने बताई क्वॉलीफायर 2 में हार की वजह, इनके सिर पर फोड़ा ठीकरा 

SRH vs RR IPL 2024 Qualifier 2: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने दूसरे क्वॉलीफायर में हार पर खुलकर अपनी राय रखी है। संजू ने कहाकि इस मैच में उनके गेंदबाजों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया।

SRH vs RR IPL 2024 Qualifier 2: संजू सैमसन ने बताई क्वॉलीफायर 2 में हार की वजह, इनके सिर पर फोड़ा ठीकरा 
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

SRH vs RR IPL 2024 Qualifier 2: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने दूसरे क्वॉलीफायर में हार पर खुलकर अपनी राय रखी है। संजू ने कहाकि इस मैच में उनके गेंदबाजों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बल्लेबाज अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। संजू सैमसन ने बीच के ओवरों में खराब बल्लेबाजी को अपनी टीम की हार के लिए सबसे बड़ी वजह बताया। गौरतलब है कि आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान की टीम को 36 रनों से हरा दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान के बल्लेबाज हैदराबाद के स्पिनर्स के सामने बिल्कुल लाचार नजर आए।

ध्रुव जुरेल और रियान पराग की तारीफ
सैमसन ने मैच के बाद कहाकि अपने गेंदबाजों पर गर्व है लेकिन बीच के ओवरों में हम उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पाए। मुकाबले के दौरान ओस नहीं गिरी जिससे सनराइजर्स के गेंदबाजों को आसानी हुई। सैमसन ने कहा कि यह अनुमान लगाना बेहद मुश्किल है कि कब ओस गिरेगी और कब नहीं। उन्होंने कहाकि यह अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है कि ओस गिरेगी या नहीं। दूसरी पारी में पिच ने अलग तरह से बर्ताव किया, गेंद टर्न कर रही थी। उन्होंने हमारे दाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ स्पिन का काफी अच्छी तरह इस्तेमाल किया। सैमसन ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ध्रुव जुरेल और रियान पराग की सराहना भी की।

RR ने डाले हथियार, SRH की हुंकार; फाइनल में KKR से भिड़ने को तैयार
ऐसा रहा था मैच

सनराइजर्स के 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम ध्रुव जुरेल (35 गेंद में नाबाद 56, सात चौके, दो छक्के) और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (42) की उम्दा पारियों के बाजवूद सात विकेट पर 139 रन ही बना सकी। सनराइजर्स की ओर से शाहबाज अहमद ने 23 रन देकर तीन जबकि अभिषेक शर्मा ने 24 रन देकर दो विकेट चटकाए। सनराइजर्स ने इससे पहले हेनरिक क्लासेन (34 गेंद में चार छक्कों से 50 रन) के अर्धशतक से नौ विकेट पर 175 रन बनाए।