DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भुवी बोले- हैदराबाद टीम में इस खिलाड़ी की कमी होगी महसूस

bhuvneshwar kumar jpg

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में मैच गंवाने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराने के लिए उनकी टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

हैदराबाद का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है। हैदराबाद ने अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उन्हें पांच मुकाबलों में जीत हासिल हुई है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उन्हें शेष चार मुकाबलों में से कम से कम तीन मैच जीतने होंगे। इस समय हैदराबाद 10 अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर चार पर काबिज है।

कुलदीप यादव की IPL फॉर्म को लेकर हरभजन सिंह ने दिया ये बयान

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले को लेकर भुवनेश्वर ने कहा,“हमें राजस्थान को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। हमारे चार मुकाबले शेष है जिसमें से तीन मुकाबले हमारे घरेलू मैदान पर नहीं है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हमें यह मुकाबले जीतने होंगे।”

चेन्नई से मैच के लिए भुवनेश्वर ने कहा,“चेन्नई की पिच पर यह अच्छा स्कोर था। मैदान पर ओस भी थी लेकिन उससे हमें ज्यादा परेशानी नहीं हुई। शेन वाटसन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसके सामने हम ज्यादा कुछ नहीं कर सकते थे। पिछले तीन साल में राशिद खान के लिए शायद यह  सबसे खराब प्रदर्शन था। सभी दिन एक जैसे नहीं होते कभी-कभी आप अच्छा नहीं कर पाते है।”

विराट कोहली ने की अनुष्का के सामने मरने की एक्टिंग- VIDEO वायरल

जॉनी बेयरस्टो के इंग्लैंड वापसी को लेकर उन्होंने कहा,“निस्संदेह हमें जॉनी बेयरस्टो की कमी महसूस होगी, लेकिन हमारे दल में ऐसे खिलाड़ी है जो उनकी जगह ले सकते हैं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:srh vs rr Bhuvneshwar Kumar admits SRH will miss Bairstow in ipl 2019