फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटSRH vs PBKS: सनवीर ने पकड़ा सांसें रोक देने वाला कैच, सिर जमीन पर लगा मगर नहीं छोड़ी गेंद; दंग रह गए कमिंस - VIDEO

SRH vs PBKS: सनवीर ने पकड़ा सांसें रोक देने वाला कैच, सिर जमीन पर लगा मगर नहीं छोड़ी गेंद; दंग रह गए कमिंस - VIDEO

Sanvir Singh Catch Video SRH vs PBKS IPL 2024: सनवीर सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस पंजाब किंग्स मैच में एक हैरतअंगेज कैच लपका। यह कैच देखकर एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस भी दंग रह गए।

SRH vs PBKS: सनवीर ने पकड़ा सांसें रोक देने वाला कैच, सिर जमीन पर लगा मगर नहीं छोड़ी गेंद; दंग रह गए कमिंस - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

Sanvir Singh Catch Video SRH vs PBKS: सनवीर सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 के 69वें मैच में एक सांसें रोक देने वाला कैच पकड़ा। उन्होंने पंजाब के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा का शिकार किया। सनवीर ने जिस खतरनाक अंदाज में कैच लपका, उसे देखकर ना सिर्फ दर्शक बल्कि एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस भी दंग रह गए। सनवीर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आशुतोष के बल्ले से 3 गेंदों में दन रन निकले।

आशुतोष को टी नटराजन ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर पवेलियन की राह दिखाई। आशुतोष ने ऑफ स्‍टंप के करीब गेंद मिलने के बाद मिडऑफ के ऊपर से हवाई शॉट खेलने के प्रयास किया। हालांकि, गेंद सही से कनेक्ट नहीं हुई। ऐसे में एक्‍स्‍ट्रा कवर पर मौजूद सनवीर पीछे की ओर दौड़े। वह पीछे की ओर हवा में कूदे और कैच कंप्लीट कर लिया। कैच लेने के बाद सनवीर का सिर जमीन से टकाराया लेकिन उन्होंने गेंद नहीं छोड़ी। कमिंस दौड़कर सनवीर के सास गए और शाबाशी दी।

सनवीर के कैच को लेकर क्रिकेट फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ''क्या कैच लिया है, लगता है गांव में खूब गिल्ली-डंडा खेला है।'' दूसरे यूजर ने कहा, ''सनवीर, इस वक्त सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बेस्ट फील्डर हैं।'' अन्य ने कमेंट किया, ''यह कैच ऑफ द सीजन है।''

गौरतलब है कि ओपनर प्रभसिमरन सिंह की (71) अर्धशतकीय पारी के दम पर पंजाब ने रविवार को हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट पर 214/5 का स्कोर बनाया। प्रभसिमरन ने अथर्व तायडे (57) के साथ पहले विकेट के लिए 97 और राइली रूसो (49) के संग दूसरे विकेट के लिए 54 रन की साधेदारी की। जितेश शर्मा ने 15 गेंदों में 32 रन की तेज-तर्रार पारी खेली। शशांक सिंह (2) का बल्ला नहीं चला। एसआरएच के लिए नटराजन ने चार ओवर में 33 रन देकर दो विकेट लिए। कमिंस और विजयकांत व्यासकांत को एक-एक विकेट मिला।