फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटलंबे समय बाद SRH की मालक‍िन काव्या मारन से गले मिले केन विलियमसन, वीडियो हुआ वायरल

लंबे समय बाद SRH की मालक‍िन काव्या मारन से गले मिले केन विलियमसन, वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस गुजरात टाइटंस मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच रद्द होने के बाद केन विलियमसन ने काव्या मारन से मुलाकात की।

लंबे समय बाद SRH की मालक‍िन काव्या मारन से गले मिले केन विलियमसन, वीडियो हुआ वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला बारिश की वजह से नहीं हो पाया। सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को गुजरात के खिलाफ एक अंक हासिल करते हुए प्लेऑफ का टिकट कटाया। इसके बाद आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है। लगातार बारिश के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो पाया। अंपायरों ने रात 10 बजकर 10 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया। अंपायर्स के फैसले के बाद दोनों टीमों के सदस्य एक दूसरे से मिलते हुए नजर आए, इस बीच केन विलियमसन का सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के साथ मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के कई लोगों से मिल रहे थे। इस बीच काव्या ने उन्हें बुलाया और वह उन्हें देखकर उनके पास गए। वह सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन से गले मिले। इस दौरान काव्या ने केन विलियमसन से बातचीत भी की। केन विलियमसन ने कहा, ''आपको देखकर अच्छा लगा।'' काव्या ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "सब अच्छा" इस वीडियो को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है।काव्या और केन काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं।

विलियमसन ने 2015 से 2022 तक सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने 2018 में डेविड वॉर्नर पर प्रतिबंध लगने पर फ्रेंचाइजी की कप्तानी भी की। फ्रेंचाइजी द्वारा रिलीज होने से पहले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने 2022 में टीम की कप्तानी भी की। 76 मैचों में 2102 रन के साथ विलियमसन अभी भी वॉर्नर और शिखर धवन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

उम्मीद है कि हम जल्द पाकिस्तान आएंगे...विराट कोहली ने किससे कही ये बात? वीडियो हो गया वायरल

मैच रद्द होने से सनराइजर्स और टाइटंस दोनों को एक-एक अंक मिला। सनराइजर्स के 13 मैच में 15 अंक हो गए हैं और टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। लीग तालिका की निचली सात टीमों में अब सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स ही 15 या इससे अधिक अंक जुटा सकते हैं जिससे सनराइजर्स की प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित हो गई है।