DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SRH vs CSK: जानिए कैसा हो सकता है चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेइंग XI, जानिए क्या होगी ब्रावो का वापसी?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। जानिए कैसा हो सकता है चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेइंग इलेवन।

chennai super kings  photo credit  bcci

SRH vs CSK IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में आज (17 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट मैदान पर खेला जाना है। महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आठ मैच खेले हैं और सात में जीत दर्ज की है। टीम के 14 प्वॉइंट हैं और वो टॉप पर बनी हुई है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने सात मैचों में चार गंवाए हैं और 6 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है।

अब ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा काफी भारी नजर आ रहा है। आईपीएल का लीग दौर दूसरे चरण में पहुंच चुका है और अब यहां से हर मैच के नतीजे प्लेऑफ की राह और साफ होती जाएगी। चेन्नई सुपर किंग्स अगर यह मैच जीत लेता है तो उनका प्लेऑफ में पहुंचना तय हो जाएगा। एक नजर चेन्नई सुपर किंग्स के संभावित प्लेइंग इलेवन परः

kxip vs rr: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ी टेंशन, दो अहम खिलाड़ी हुए चोटिल

2019 ICC World Cup: टूर्नामेंट में खेलने वाली दुनिया की सबसे महंगी है 'टीम' इंडिया

ड्वेन ब्रावो वॉर्म अप के लिए मैदान पर उतरे, लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन पाएंगे। टीम चाहेगी कि वो पूरी तरह से फिट होकर ही मैदान पर उतरें और उनकी इंजरी को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी। आने वाले मैचों में ब्रावो की भूमिका काफी अहम साबित हो सकती है।

शेन वॉटसन, फैफ डु प्लेसी, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धौनी  (कप्तान), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:srh vs csk Hyderabad Sunrisers Hyderabad Chennai Super Kings Indian Premier League MS Dhoni dream11