DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021 PBKS vs SRH: जगदीशा सुचित ने हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, भारतीय महिला क्रिकेटर भी हुईं फैन
क्रिकेट

IPL 2021 PBKS vs SRH: जगदीशा सुचित ने हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, भारतीय महिला क्रिकेटर भी हुईं फैन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Ezaz Ahmad
Sat, 25 Sep 2021 11:41 PM
IPL 2021 PBKS vs SRH: जगदीशा सुचित ने हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, भारतीय महिला क्रिकेटर भी हुईं फैन

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 37वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। हैदराबाद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब की टीम को सात विकेट पर 125 रनों पर रोक दिया। हालांकि मैच में टीम की गेंदबाजी से ज्यादा सब्स्टिट्यूट फील्डर जगदीशा सुचित की हो रही है। सुचित प्लेइंग 11 में शामिल नहीं है और किसी खिलाड़ी की जगह फील्डिंग करने आए थे। फील्डिंग के समय सुुचित ने हवा में उड़कर ऐसा बेहतरीन कैच पकड़ा कि सोशल मीडिया पर हर कोई सुचित की तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। सुचित के इस कैच को इस सीजन का सबसे बेहतरीन कैचों में से एक माना जा रहा है। 

इस मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम शुरुआत सही नहीं रही और टीम ने 88 रन तक अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। पारी के 16वें ओवर में दीपक हुड्डा बल्लेबाजी कर रहे थे। सामने जेसन होल्डर गेंदबाजी कर रहे थे। होल्डर की गेंद पर हुड्डा ने गेंद को कवर्स के ऊपर से बाउंड्री के पार भेजने का प्रयास किया। लेकिन वहां खड़े जगदीशा सुचित ने अपनी बाईं तरफ एक शानदार छलांग लगाते हुए हवा में उड़कर एक हाथ से अविश्वसनीय कैच लपक लिया। उनके इस कैच की भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णामूर्ति ने भी जमकर तारीफ की है। सुचित ने आईपीएल की शुरुआत 2019 में दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़कर की थी। 

संबंधित खबरें