Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसनराइजर्स हैदराबाद के कोच ने बताया, डेविड वॉर्नर को क्यों प्लेइंग XI से बाहर किया गया 

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ने बताया, डेविड वॉर्नर को क्यों प्लेइंग XI से बाहर किया गया 

एजेंसी ,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Tue, 16 Nov 2021 03:49 PM
सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ने बताया, डेविड वॉर्नर को क्यों प्लेइंग XI से बाहर किया गया 

इस खबर को सुनें

सनराइजर्स हैदराबाद के सहायक कोच ब्रेड हैडिन का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान डेविड वार्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के फैसले का क्रिकेट से जुड़े मामलों से कोई लेना देना नहीं था। सनराइजर्स को अपनी अगुआई में 2016 में एकमात्र आईपीएल खिताब दिलाने वाले वॉर्नर से मई में कप्तानी छीन ली गई जबकि यूएई में इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट के दूसरे चरण के दौरान उन्हें अंतिम एकादश से बाहर किया गया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हालांकि टी20 विश्व कप 2021 में शानदार वापसी की और उन्हें टूर्नामेंट का बेस्ट खिलाड़ी चुना गया। वार्नर ने सेमीफाइनल तथा फाइनल में अहम पारियां खेली। ऑस्ट्रेलिया के अभ्यास मैचों में रन बनाने में नाकाम रहे 35 साल के वार्नर मुख्य टूर्नामेंट में लय हासिल करने में सफल रहे। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में अर्धशतक सहित टूर्नामेंट में कुल 289 रन बनाए।

AUS vs NZ T20 WC Final: टी-20 विश्व कप में गूंजा डेविड वॉर्नर के बल्ले का शोर, वाइफ ने आलोचकों पर यूं साधा निशाना

हैडिन ने 'ग्रेड क्रिकेटर्स पोडकास्ट' पर कहा, 'मैं आपको कह सकता हूं कि यह क्रिकेट से जुड़ा फैसला नहीं था कि वह (सनराइजर्स हैदराबाद के लिए) नहीं खेलेगा। मुझे लगता है कि डेविड के साथ एक चीज आपको महसूस करनी होगी कि वह खराब फॉर्म में नहीं था, उसके पास मैच अभ्यास की कमी थी।' मई में टूर्नामेंट के बीच में ही आईपीएल को निलंबित किए जाने के बाद वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के बांग्लादेश और वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाने का फैसला किया था और बिना कोई मैच खेले आईपीएल के दूसरे चरण में उतरे थे।

किस आईपीएल टीम के लिए अगले साल खेलेंगे डेविड वॉर्नर? वीरेंद्र सहवाग ने दिया जवाब

हैडिन ने कहा, 'ब्रेक काफी लंबा था, वह बांग्लादेश या वेस्टइंडीज नहीं गया। लेकिन वह काफी अच्छी मानसिकता के साथ उतरा था। वह गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहा था, हालात हमारे नियंत्रण में नहीं थे। लेकिन ऐसा इसलिए नहीं हुआ कि वह खराब फॉर्म से गुजर रहा था। उसे सिर्फ मैच में कुछ समय बिताने की जरूरत थी , वह गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहा था। उसे लय दोबारा हासिल करने के लिए क्रीज पर कुछ समय बिताना था।'

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ने बताया, डेविड वॉर्नर को क्यों प्लेइंग XI से बाहर किया गया 
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें