फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने हैदराबाद में स्कूल के बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, देखिए मजेदार वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने हैदराबाद में स्कूल के बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, देखिए मजेदार वीडियो

हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्कूल के बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। कमिंस इस समय आईपीएल में हैदराबाद का नेतृत्व कर रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने हैदराबाद में स्कूल के बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, देखिए मजेदार वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस स्कूल के बच्चों को साथ गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर पैट कमिंस का बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। पैट कमिंस आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे हैं और उनके नेृतृत्व में टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय कर लिया है। गुरुवार को मैच रद्द होने से सनराइजर्स और टाइटंस दोनों को एक-एक अंक मिला। सनराइजर्स के 13 मैच में 15 अंक हो गए हैं और टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। 

फ्रेंडली मैच में कमिंस बल्लेबाजी करते हुए दिखे और उनके आस-पास बच्चे नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर पिछले कुछ महीने से भारत में ही हैं। पिछले साल वनडे विश्व कप के दौरान भी उन्होंने लंबा समय यहां बितया था। क्योंकि उनके नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया की टीम चैंपियन बनी थी। कमिंस के अलावा डेविड वॉर्नर भी भारत में काफी फेमस हैं। वह हाल ही में अपने परिवार को हैदराबादी बिरयानी दावत के लिए ले गए थे जब वे भारत में थे। 

लंबे समय बाद SRH की मालक‍िन काव्या मारन से गले मिले केन विलियमसन, वीडियो हुआ वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा लीग तालिका की निचली सात टीमों में अब सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स ही 15 या इससे अधिक अंक जुटा सकते हैं जिससे सनराइजर्स की प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित हो गई है। कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में अभी क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर हैं और पहले ही प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं।

नाइट राइडर्स के 19 जबकि रॉयल्स के 16 अंक हैं। प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी गुजरात टाइटंस का यह लगातार दूसरा मैच है जो बारिश की भेंट चढ़ा। इससे पहले 13 मई को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी टीम का मैच बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा था।