DA Image
29 जुलाई, 2020|9:53|IST

अगली स्टोरी

IPL में वापसी को तैयार तेज गेंदबाज श्रीसंत, इन 3 टीमों में खेलने की जताई इच्छा

श्रीसंत ने कहा, ''निश्चित रूप से मैं आईपीएल 2021 की नीलामी में अपना नाम रखूंगा।'' जब उनसे पूछा गया कि वह किस टीम में जाना चाहेंगे तो उन्होंने तीन आईपीएल फ्रेंचाइजी का नाम लिया।

s sreesanth  file photo ht

पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत सात साल क्रिकेट से दूर रहे, लेकिन कभी अपने अभिनय से कभी डांसिंग से वह लोगों का मनोरंजन करते रहे। 37 वर्ष उम्र होने के बावजूद वह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलीमी में शामिल होंगे। 2013 के आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते उन पर प्रतिबंध लग गया था, लेकिन इस साल सितंबर में यह प्रतिबंध खत्म हो रहा है। वह रणजी के इस सीजन में केरल की टीम में भी शामिल हो गए है। बैन खत्म होने के बाद श्रीसंत वापस क्रिकेट की दुनिया में लौटने को तैयार हैं।

दाएं हाथ के सीमर श्रीसंत की योजना अगले साल आईपीएल में लौटने की है। हाल ही में क्रिकट्रेकर से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत में श्रीसंत ने कहा, ''निश्चित रूप से मैं आईपीएल 2021 की नीलामी में अपना नाम रखूंगा।'' जब उनसे पूछा गया कि वह किस टीम में जाना चाहेंगे तो उन्होंने तीन आईपीएल फ्रेंचाइजी का नाम लिया।

विराट कोहली की ट्रोलिंग का केएल राहुल ने दिया ऐसा जवाब, जीत लिया दिल

उन्होंने सबसे पहले मुंबई इंडियंस का नाम लिया। श्रीसंत ने अपनी पसंद बताते हुए कहा, ''मुंबई इंडियंस में, क्योंकि इस टीम में सचिन तेंदुलकर सपोर्ट स्टाफ में है।'' उन्होंने आगे कहा कि हालांकि, जो भी टीम मुझे खरीदती है मैं उसके साथ ही खेलना चाहूंगा। लेकिन क्रिकेट फेन के रूप में मैं मुंबई इंडियंस को चुनूंगा। 

श्रीसंत ने कहा, ''सचिन तेंदुलकर भी टीम से जुड़े हैं। मैंने क्रिकेट सचिन से मिलने के लिए ही खेला है। यदि मुझे मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने का मौका मिलता है तो मेरे लिए यह अवसर होगा सचिन पाजी से ड्रेसिंग रूम में बहुत कुछ सीखने का।''

2011 वर्ल्ड कप फाइनल मैच जांच: कुमार संगकारा ने 10 घंटे से अधिक समय तक दर्ज कराए बयान

इसके अलावा श्रीसंत ने कहा वह महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) या विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए भी खेलना पसंद करेंगे। श्रीसंत ने अपना आखिरी आईपीएल 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला था। श्रीसंत ने कहा, ''इस सीजन में भी अधिक विदेशी खिलाड़ी नहीं खेलेंगे। ऐसे में टीमों को और खिलाड़ियों को शामिल करना पड़ सकता है, ऐसी स्थिति में मेरे पास खेलने की संभावना अधिक होगी।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sreesanth ready to return in IPL names three teams MI RCB CSK he would like to bid for him