फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSports Update: सचिन तेंदुलकर को याद कर भावुक हुए विराट कोहली, कहा- तुलना करना शर्मनाक; पढ़ें खेल जगत की 10 बड़ी खबरें

Sports Update: सचिन तेंदुलकर को याद कर भावुक हुए विराट कोहली, कहा- तुलना करना शर्मनाक; पढ़ें खेल जगत की 10 बड़ी खबरें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 16 नवंबर 2013 को क्रिकेट की दुनिया से अलविदा कह दिया था। उनके रिटायरमेंट की स्पीच याद कर के लोग आज में भावुक हो जाते हैं। सचिन के रिटायरमेंट को याद...

Sports Update: सचिन तेंदुलकर को याद कर भावुक हुए विराट कोहली, कहा- तुलना करना शर्मनाक; पढ़ें खेल जगत की 10 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 17 Nov 2018 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 16 नवंबर 2013 को क्रिकेट की दुनिया से अलविदा कह दिया था। उनके रिटायरमेंट की स्पीच याद कर के लोग आज में भावुक हो जाते हैं। सचिन के रिटायरमेंट को याद करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इमोश्नल हो गए। विराट ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सचिन को याद किया है। साथ ही उन्होंने खुद को लकी बताया कि उन्हें सचिन तेंदुलकर के साथ खेलने का मौका मिला।

सचिन तेंदुलकर को याद कर भावुक हुए विराट कोहली, कहा- तुलना करना शर्मनाक

विराट ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सचिन को याद किया है। साथ ही उन्होंने खुद को लकी बताया कि उन्हें सचिन तेंदुलकर के साथ खेलने का मौका मिला। विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर सचिन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, आज ही के दिन मेरे क्रिकेट प्रेरणा (सचिन तेंदुलकर) ने हमारे देश के लिए खेलना शुरू कर दिया था।

भारत दौरा बीच में छोड़ने पर ड्वेन ब्रावो ने किया खुलासा, 'BCCI ने कहा था हम करेंगे भरपाई'

पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने कहा कि 2014 में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ कॉनट्रेक्ट विवाद के कारण जब उनके खिलाड़ियों ने भारत में वनडे श्रृंखला नहीं खेलने की धमकी दे डाली थी तो बीसीसीआई ने उन्हें भुगतान की पेशकश की थी। उन्होंने कहा कि उस समय बीसीसीआई अध्यक्ष रहे एन श्रीनिवासन ने उनकी टीम को पहला वनडे खेलने के लिये मनाया था।

कंगारुओं की जमीन पर उन्हें मात देने इस 'चैंपियन' के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे विराट कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 नवंबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। विराट अपनी सेना के साथ कंगारुओं की जमीन पर उन्हें हराने के लिए तैयार हैं। इसी बीच विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम के एक खास खिलाड़ी के साथ फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने उसे 'चैंपियन' बताया है।

ICC Women's World T20 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत का 'चौका' लगाने उतरेगी टीम इंडिया

भारतीय महिलाएं आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में शनिवार को अपने सबसे मुश्किल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी। इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमें अभी तक अजेय रही हैं। ऐसे में यह देखना बेहद रोचक होगा कि किस टीम का अभियान रुकता है और कौन शान से जीत की लय कायम रखता है।

हार्दिक पांड्या के खेल का कायल हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, बोला- उनकी कमी खलेगी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी का मानना है कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में हरफनमौला हार्दिक पंड्या की कमी खलेगी। टेस्ट श्रृंखला छह दिसंबर को एडीलेड में शुरू होगी। पंड्या को सितंबर में एशिया कप के दौरान कमर के निचले हिस्से में चोट लगी थी। हसी ने प्रेस ट्रस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा, हार्दिक काफी प्रतिभाशाली है और मुझे यकीन है कि ऑस्ट्रेलियाई हालात में वह बेहतरीन प्रदर्शन करता।

मोहम्मद शमी को रोल मॉडल बताने पर भड़कीं हसीन जहां, बोलीं- अब खुदा करेगा इंसाफ

इंसाफ की आस में कानून की चौखट पर खड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के दर्द का गुबार सोशल मीडिया पर आया है। शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें कटघरे में खड़ा करने वाली हसीन प्यार में मिली रुसवाई के बाद अब जुदाई के गम से टूटी हैं। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शमी को युवाओं के लिए रोल मॉडल बताने पर हसीन ने आपत्ति जताई। 

मां बनने के बाद फिट रहने के लिए ऐसे वर्कआउट कर रही हैं सानिया मिर्जा, शेयर की फोटो

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने 15 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इसबार उनके लिए ये बर्थडे इसलिए भी खास था क्योंकि मां बनने के बाद ये उनका पहला बर्थडे था। सानिया ने 30 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम इजहान रखा है। प्रेग्नेंस के दौरान सानिया ने वर्कआउट से दूरी बना ली थी लेकिन अब वो फिर से उस मोड में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर दी।

T20wwc : ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने को तैयार टीम इंडिया, हरमनप्रीत ने बताया कैसे मिलेगी जीत

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम को आक्रामक खेल दिखाना होगा। गुरुवार को भारतीय महिला टीम ने आयरलैंड को 52 रनों से हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया है। अब महिला क्रिकेट टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। 

IPL 2019: दिल्ली डेयरडेविल्स ने रिषभ पंत को दी बड़ी रकम, कर ली धौनी-रोहित की बराबरी

भारतीय क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर और दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने करियर के शुरूआती दौर में इतनी बड़ी छलांग नहीं लगाई होगी जितनी युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिषभ पंत ने लगा दी है। 21 साल के रिषभ पंत को आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल-2019 के 12वें सत्र के लिए अपनी टीम में रिटेन किया है। यह लगातार दूसरा साल है जब दिल्ली ने रिषभ को रिटेन किया है। 

आबु धाबी टेस्ट: न्यूजीलैंड को सस्ते में समेट खुद भी लड़खड़ाया पाकिस्तान

अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को गेंदबाजों का बोलबाला रहा। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम को महज 153 रनों पर ही समेट दिया। वहीं, किवी टीम के गेंदबाजों ने भी पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत नहीं करने दी और दिन का खेल खत्म होने तक 59 रनों पर ही उसके दो विकेट गिरा दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें