फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSPORT NEWS: पुलवामा शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी बड़ी खबरें

SPORT NEWS: पुलवामा शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 शहीद हुए जवानों पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी सदमे में हैं। पूरा देश इस घटना से शोक में डूबा हुआ है। ऐसे में विराट कोहली ने...

SPORT NEWS: पुलवामा शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 शहीद हुए जवानों पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी सदमे में हैं। पूरा देश इस घटना से शोक में डूबा हुआ है। ऐसे में विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लिया है। 

Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला

दिनेश कार्तिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम से बाहर किए जाने पर टि्वटर पर फैन्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। फैन्स ने कार्तिक को वनडे टीम में शामिल नहीं किए जाने पर बीसीसीआई को भी खरी-खोटी सुनाई है।

India vs Australia: दिनेश कार्तिक ODI से हुए बाहर, BCCI पर बरसे फैन्स 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में चुने जाने का समर्थन करते हुए कहा कि विश्व कप के लिए टीम को अंतिम रूप देने से पहले टीम प्रबंधन उन्हें कुछ और मौके देना चाहता है।

VIDEO: वर्ल्डकप से पहले ऋषभ पंत को लेकर MSK प्रसाद ने दिया ये बयान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। इस हमले से खेल जगत भी काफी सदमे में है। खेल जगत के दिग्गजों में इस हमले को लेकर काफी रोष है। क्रिकेट और दूसरे खेलों के खिलाड़ियों ने इस हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है और साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

Pulwama Terror Attack: सचिन ने बताया- कायराना, सहवाग बोले- सुधर जाओ, वरना सुधार देंगे

ऐसे में दिनेश कार्तिक को टीम में नहीं चुना जाना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वर्ल्ड कप की रेस में वह पिछड़ रहे हैं। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेस में चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने वनडे टीम में दिनेश कार्तिक के नहीं चुने जाने पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने जोर देकर कहा कि कार्तिक के लिए मौके खत्म नहीं हुए हैं। 

VIDEO: दिनेश कार्तिक को ODI में नहीं मिली जगह, MSK प्रसाद ने दी सफाई

क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अमरोहा को अपनी ससुराल और शौहर का घर बताते हुए कहा कि वह यहां हजार बार आएंगी। डिडौली पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए खुली चुनौती दी कि वह जब भी आएंगी, सीधे अपने घर में घुसेंगी। हिम्मत है तो रोक कर दिखाएं।

शमी की पत्नी हसीन जहां बोली- अमरोहा मेरी ससुराल, हजार बार आऊंगी

 पहली पारी में 114 रन बनाने वाले हनुमा ने दूसरी पारी में भी शतक ठोक कर ईरानी कप फाइनल में दोनों पारियों में शतक बनाने की दुर्लभ उपलब्धि हासिल कर ली।

Irani Cup: हनुमा विहारी ने रचा इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड

आर्यन भाटिया डोप परीक्षण में नाकाम रहने वाले पहले भारतीय टेनिस खिलाड़ी बन गए हैं और उन्हें अस्थाई तौर पर निलंबित कर दिया गया है। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 16 साल के आर्यन भाटिया के यूरीन का नमूना का पिछले साल अक्टूबर में यहां फेनेस्टा ओपन राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप के दौरान लिया गया था। 

आर्यन भाटिया डोपिंग में पकड़े जाने वाले पहले भारतीय टेनिस खिलाड़ी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें