DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SPORT NEWS: एडिलेड वनडे के लिए टीम इंडिया तैयार, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी 10 बड़ी खबरें

Team India (Twitter/.BCCI)

एडिलेड वनडे के लिए टीम इंडिया ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए टीम इंडिया ने एडिलेड की सख्त गर्मी में नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, दिनेश कार्तिक और कप्तान विराट कोहली ने जमकर नेट प्रैक्टिस की। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से टीम इंडिया की नेट प्रैक्टिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PICS: एडिलेड वनडे के लिए टीम इंडिया ने कसी कमर, कुछ यूं बहाया पसीना

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ ने शनिवार (12 जनवरी) को सिडनी में भारत के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय वनडे डेब्यू से पहले मजाक में कहा था कि वह पहले ओवर में विकेट लेंगे और मैच में ऐसा ही हुआ। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम चौथे ओवर में चार रन पर तीन विकेट गंवा दिये थे जिसमें बेहरेनडोर्फ ने पहले ओवर में ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को शून्य पर आउट किया था। 

INDvsAUS: जब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का मजाक बन गया हकीकत

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने भी रवींद्र जडेजा के साथ एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जडेजा ने काला चश्मा लगाया हुआ है और टोपी पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा है- जासूस जड्डू।

धवन ने जडेजा के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर, नहीं रुकी युवराज की हंसी

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जाने माने कोच पैडी अपटन को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सत्र के लिए अपनी टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है। अपटन चार साल तक राजस्थान रॉयल्स के कोच रह चुके हैं। 

IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स ने इन्हें बनाया कोच, 2011 वर्ल्ड कप में थे टीम इंडिया का हिस्सा 

केदार जाधव ने धवन और धौनी के साथ चाय पीते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जाधव ने लिखा है- ''चाय का एक कप सब कुछ अच्छा कर सकता है!'' केदार की इस तस्वीर पर फैन्स ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल कर दिया है।

केदार जाधव ने शेयर की ये तस्वीर, फैन्स बोले- हार्दिक-राहुल के जख्मों पर नमक!

रमेश पोवार और सीओए सदस्य डायना इडुल्जी के साथ उनके मतभेद अब बीती बात हो गई है। और अब मिताली राज न्यूजीलैंड के आगामी दौरे में नए कोच डब्ल्यूवी रमन के मार्गदर्शन में नई शुरूआत करने के लिए तैयार हैं।

मिताली राज ने कहा- नए कोच डब्ल्यूवी रमन बड़ा टीम में अंतर पैदा करेंगे

बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को लगता है कि ऋषभ पंत चैम्पियन क्रिकेटर बनने की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि खेल के अलग प्रारूपों में बिना किसी परेशानी खुद को ढालने की काबिलियत से वह 2019 विश्व कप अभियान के लिए निश्चित रूप से भारतीय टीम की योजना में शामिल है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए आराम दिए जाने के बाद इंग्लैंड जाने वाली वनडे विश्व कप टीम में उसके स्थान को लेकर अटकलें लगने लगी हैं, लेकिन प्रसाद ने ऋषभ और शुभमन गिल जैसी प्रतिभाओं के बारे में चयन समिति की योजना का खुलासा किया। 

इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे ऋषभ पंत!

सिडनी में खेले गए पहले वनडे में मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 34 रन से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद एक बार फिर टीम इंडिया में ऋषभ पंत को शामिल नहीं किए जाने पर सवाल उठने लगा है।

माइकल वॉन की राय- भारत T20 और ODI टीम में ऋषभ पंत को जरूर खिलाए

शारजाह स्टेडियम में होने वाला यह मैच भारतीय फुटबॉल टीम के लिए स्वर्णिम वर्षों (1951 से 64 तक) के बाद सबसे अहम होगा जिसमें करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया के देश के लिए सबसे ज्यादा 107 मैच खेलने के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। 

AFC Asian Cup 2019: सुनील छेत्री की नजरें बाईचुंग भूटिया के रिकॉर्ड पर 

थाईलैंड के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में 1-4 से शानदार जीत के बाद यूएई के खिलाफ 2-0 से हार झेलनी वाली भारतीय फुटबॉल टीम के पास एएफसी एशियन कप के अंतिम 16 में पहुंचने के लिए एक मौका और बचा है। बहरीन के खिलाफ सोमवार को होने वाले अंतिम ग्रुप मैच में शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम नॉकआउट दौर में स्थान सुनिश्चित करने का मौका है। 

AFC ASIAN CUP: बहरीन के खिलाफ 40 साल के जीत का सूखा खत्म करने उतरेगा भारत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sports news Know Top 10 news of Cricket and other sports