Spectator plucks an amazing catch holding two beers in one hand in CPL 2019 match watch video - VIDEO: एक हाथ में दो बियर लेकर फैन ने दूसरे हाथ से लपका शानदार कैच DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: एक हाथ में दो बियर लेकर फैन ने दूसरे हाथ से लपका शानदार कैच 

हाल ही में सैंट किट्स और नेविस पैट्रिओट्स के बीच खेले गए एक मैच में फैन ने बेहतरीन कैच लपका। यह कैच इतना शानदार था कि सोशल मीडिया में छा गया।

 twitter

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2019 में बहुत से शानदार पल देखने को मिले हैं। टी-20 में क्रिस गेल ने अपना 22 शतक लगाया, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, कीरोन पोलार्ड और कई अन्य अंतरराष्ट्रीय स्टार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। बहुत से खिलाड़ियों को यह टूर्नामेंट काफी पसंद है। इसके साथ ही फैन्स भी इस लीग को खासा पसंद करते हैं। स्टेडियम में दर्शकों की भीड़ भी शानदार है। इन मजेदार लम्हों के साथ-साथ एक शानदार कैच भी इस टूर्नामेंट में देखने को मलिा। 

हाल ही में सैंट किट्स और नेविस पैट्रिओट्स के बीच खेले गए एक मैच में फैन ने बेहतरीन कैच लपका। यह कैच इतना शानदार था कि सोशल मीडिया में छा गया। फैन ने मैच के दौरान एक हाथ से कैच लपका। इस कैच की खास बात यह थी कि इस फैन के दूसरे हाथ में दो बियर के ग्लास थे।  

क्रिकेट में इससे बेवकूफी भरा रनआउट आपने कभी नहीं देखा होगा- viral video

शिखर धवन नींद में याद कर रहे थे शायरी, रोहित ने VIDEO कर दिया वायरल

इस फैन ने कैच लपकने के बाद कैमरे के सामने पोज दिया। फैन के एक हाथ में गेंद थी और दूसरे में दो बियर थीं। मजेदार बात यह रही कि उसने दोनों में से किसी को नीचे नहीं गिरने दिया। एक हाथ से पकड़े इस कैच की बदौलत इस फैन को दो माह के लिए मुफ्त बियर की आपूर्ति की जाएगी। यह घोषणा सीपीएल के मार्किटंग प्रमुख ने की। 

क्रिस वॉटसन ने टूर्नामेंट के शुरू में ही कहा था, ''यदि कोई फैन एक हाथ छक्के के लिए स्टेडियम में आने वाली कैच को पकड़ता है तो उसे सीपीएल के फाइनल का टिकट मिलेगा।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Spectator plucks an amazing catch holding two beers in one hand in CPL 2019 match watch video