फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोरोना वायरस से संक्रमित था महिला टी-20 WC फाइनल देखने आया एक दर्शक, MCG ने किया कंफर्म

कोरोना वायरस से संक्रमित था महिला टी-20 WC फाइनल देखने आया एक दर्शक, MCG ने किया कंफर्म

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) प्रबंधन ने कहा कि आठ मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला टी20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित था। एमसीजी ने हालांकि जोर देते...

कोरोना वायरस से संक्रमित था महिला टी-20 WC फाइनल देखने आया एक दर्शक, MCG ने किया कंफर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 12 Mar 2020 11:18 AM
ऐप पर पढ़ें

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) प्रबंधन ने कहा कि आठ मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला टी20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित था। एमसीजी ने हालांकि जोर देते हुए कहा कि इस व्यक्ति के अन्य लोगों को संक्रमित करने का खतरा बेहद कम है। इस मुकाबले में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 85 रनों से हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार महिला टी-20 खिताब अपने नाम किया था। इस मैच को देखने के लिए 86174 लोग पहुंचे थे जो कि किसी महिला क्रिकेट मैच को देखने आए दर्शकों की रिकॉर्ड संख्या हैं।

स्वास्थ्य और जन सेवा विभाग (DHHS) ने संबंधित व्यक्ति काे उपचार की सलाह दी है और इससे आसपास की जनता और स्टाफ के बीच कोविड-19 के फैलने को कम जोखिम के रूप में वर्गीकृत किया है। यह व्यक्ति एमसीजी के सेक्शन ए42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल 2 पर बैठा था। स्वास्थ्य एवं जन सेवा विभाग ने सलाह दी है कि एन42 में बैठे लोग अपनी सामान्य दिनचर्या जारी रखें और साफ-सफाई पर अधिक ध्यान दें। साथ ही कहा गया है कि खांसी-जुकाम जैसे लक्षण दिखने पर डाक्टर से सलाह लें।

कोरोना: IPL पर रोक लगाने को SC में याचिका, 'नियमित बैंच के पास जाएं'

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपने दोनों ओपनरों एलिसा हीली (75) और बेथ मूनी (नाबाद 78) को पारी की शुरुआत में मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए 201 ओवर में चार विकेट पर 184 रन का मजबूत स्कोर बनाया और भारतीय टीम को 19.1 ओवर में 99 रन पर समेट दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें