फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्या साउथ के इस सुपरस्टार की होगी IPL 2021 में 9वीं टीम, जानें क्या है पूरा मामला

क्या साउथ के इस सुपरस्टार की होगी IPL 2021 में 9वीं टीम, जानें क्या है पूरा मामला

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म हो चुका है। मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार इस ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया है। बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली पहले ही...

क्या साउथ के इस सुपरस्टार की होगी IPL 2021 में 9वीं टीम, जानें क्या है पूरा मामला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 12 Nov 2020 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म हो चुका है। मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार इस ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया है। बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली पहले ही इस बात को स्पष्ट कर चुके हैं कि अगला सीजन मार्च और अप्रैल में खेला जाएगा। यानी इस लिहाज से आईपीएल के अगले सीजन में बेहद कम समय बचा है। इसी बीच, यह बात भी चल रही है कि आईपीएल 2021 में बीसीसीआई 9वीं टीम को जोड़ने पर विचार कर रही है। 

 

आईपीएल 2021 की 9वीं टीम को लेकर यह भी खबर सामने आ रही है कि साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर मोहनलाल आईपीएल में जुड़ने वाली नई टीम के लिए बोली लगाने वाले हैं। मोहनलाल मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं। मोहनलाल यूएई में खेले गए आईपीएल के फाइनल मैच को देखने भी पहुंचे थे, जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनका अगले सीजन के लिए होने वाले ऑक्शन में 9वीं टीम के लिए बोली लगा सकते हैं। एक ट्वीट के हवाले से मिल रही खबर के अनुसार, एक्टर मोहनलाल के साथ बायजू कंपनी इस बोली में हिस्सा ले सकती है।

IPL 2020: कोलकाता नाइटराइडर्स पर भड़के गौतम गभीर, कहा- इस बल्लेबाज को छोड़कर की 13 साल में सबसे बड़ी गलती

बीसीसीआई ने कोरोना वायरल के चलते हुए जबर्दस्त नुकसान को देखते हुए आईपीएल में एक नई टीम को जोड़ने पर विचार कर रही है। कोविड 19 के चलते आईपीएल का 13वें सीजन भी भारत में ना होकर यूएई में खेला गया था और सौरव गांगुली की देखरेख में टूर्नामेंट काफी शानदार भी रहा। आईपीएल 2021 के भारत मे होने की पूरी संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें