South African Cricket Team reached India to play three matches T20 and Test Series - IND vs SA: तीन मैचों की T20 और टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत पहुंची DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs SA: तीन मैचों की T20 और टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत पहुंची

कप्तान क्विंटन डि कॉक के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट श्रृंखला के शनिवार को भारत पहुंची।

south african cricket team jpg

कप्तान क्विंटन डि कॉक के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट श्रृंखला के शनिवार को भारत पहुंची। तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा ने ट्वीट किया,'भारत में आकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं और फिर क्रिकेट खेलने का इंतजार है।' दक्षिण अफ्रीका की टीम दौरे की शुरूआत 15 सितंबर को धर्मशाला में खेले जाने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से करेगी। श्रृंखला का दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: मोहाली (18 सितंबर) और बेंगलुरु (22 सितंबर) में खेला जाएगा। 

टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बाद टीम भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में उनका पहला मुकाबला होगा। टेस्ट मैच विशाखापत्तनम (दो से छह अक्टूबर), पुणे (10 से 14 अक्टूबर) और रांची (19 से 23 अक्टूबर) में खेले जाएंगे। टीम के सोमवार को दिल्ली स्थित दक्षिण अफ्रीका उच्चायोग से मुलाकात करने की संभावना है जिसके बाद वह नौ सितंबर को धर्मशाला पहुंचेंगे। टीम यहां अंतरिम निदेशक इनोच एनक्वे की देखरेख में खेलेगी। विश्प कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम ने कोच ओटिस गिब्सन के करार को आगे नहीं बढ़ाया।

Read Also: अंबाती रायडू को अपन '3डी' ट्वीट का कोई पछतावा नहीं, कही ये बात

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    
         

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:South African Cricket Team reached India to play three matches T20 and Test Series