फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SA: भारत दौरे के लिए रणनीति बनाने में जुटी है दक्षिण अफ्रीकी टीम

IND vs SA: भारत दौरे के लिए रणनीति बनाने में जुटी है दक्षिण अफ्रीकी टीम

दक्षिण अफ्रीका के हाल में नियुक्त अंतरिम टीम निदेशक इनोक एनक्वे ने कहा कि वह अगले हफ्ते शुरू हो रहे भारत के कठिन दौरे पर सर्वश्रेष्ठ रणनीति तैयार करने में जी-जान से जुटे हैं। विश्व कप में कोच ओटिस...

IND vs SA: भारत दौरे के लिए रणनीति बनाने में जुटी है दक्षिण अफ्रीकी टीम
भाषा।,जोहानसबर्ग।Thu, 05 Sep 2019 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के हाल में नियुक्त अंतरिम टीम निदेशक इनोक एनक्वे ने कहा कि वह अगले हफ्ते शुरू हो रहे भारत के कठिन दौरे पर सर्वश्रेष्ठ रणनीति तैयार करने में जी-जान से जुटे हैं। विश्व कप में कोच ओटिस गिब्सन के साथ दक्षिण अफ्रीकी टीम के निराशाजनक अभियान के बाद एनक्वे को डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में 15 सितंबर से टी20 श्रृंखला के साथ शुरू हो रहे भारत दौरे से पहले काफी काम किया जा चुका है।

Read Also: IND vs SA: 'भारतीय दर्शकों के शोर से विचलित न हों दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी'

गुरुवार को अपनी टीम के भारत रवाना होने से पहले उन्होंने कहा,'भारत में सर्वश्रेष्ठ रणनीति क्या रहेगी, इसे ढूंढने के लिए काफी कुछ हो रहा है। काफी काम किया जा रहा है और यह सभी के लिए रोमांचक चुनौती है। इसके लिए काफी घंटे लग रहे हैं। सहयोगी स्टाफ से बातचीत हो रही है ताकि टीम के लिए सही चीजें तैयार की जा सकें।  इसी के अंतर्गत पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर को टी20 श्रृंखला के लिए बल्लेबाजी सलाहकार बनाया गया है।' तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के बाद 2 अक्टूबर से 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला शुरू होगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें