अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार के बाद बोले दक्षिण अफ्रीकी कोच- 'ये टीम विश्व कप में नहीं जाएगी'!

SA coach Ottis gibson

भारत से पांचवें वनडे में 73 रन से हारी दक्षिण अफ्रीका ने अपनी ही जमीन पर सीरीज गंवा दी है। हालांकि हारने से दक्षिण अफ्रीका के निराश कोच ओटिस गिब्सन ने कोई बहाना नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि उनके पास इस हार के लिये कोई बहाना नहीं है, जिससे उन्हें आगे के लिये काफी कुछ सोच विचार करना होगा। 

पांचवें वनडे में कल मेजबानों पर 73 रन की जीत से भारत की दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर सभी फॉर्मेट में पहली सीरीज में जीत हासिल की। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने छह मैचों की श्रृंखला में 4-1 से अजेय बढ़त बना ली।

'यही टीम वर्ल्ड कप में नहीं दिखेगी'
गिब्सन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मैंने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से कहा था कि हम बहाने नहीं बनाएंगे लेकिन बेहतर करने की कोशिश करेंगे। भारत के खिलाफ मिली हार ने हमें आगे सोचने के लिए बाध्य कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि हम विश्व कप पर ध्यान लगाए हुए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि आज जो आपने टीम देखी, वह उस टूर्नामेंट में जाएगी। 

गिब्सन ने स्वीकार किया कि भारत के कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने वनडे सीरीज में उनकी टीम की पोल खोल दी लेकिन उन्हें लगता है कि वे इंग्लैंड में विश्व कप में इतने फायदेमंद हो सकते हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत के पास दो विश्व स्तरीय स्पिनर हैं और वे भले ही कहीं भी गेंद स्पिन करा सकते हों लेकिन हमारे पास इससे निपटने की कला सीखने के लिये पूरा साल बचा है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड में गेंद इतनी स्पिन करेगी।

ये भी पढ़ें:

INDvsSA: धवन के आउट होने पर रबाडा ने किया था ऐसा इशारा, ICC ने लगाया फाइन

टीम इंडिया के 'KULCHA' ने दिया खास मेसेज, वैलेंटाइन्स डे पर दिखा इनका 'ब्रोमांस'

WOW! इस खास अंदाज में रोहित ने रितिका को दिया वैलेंटाइन्स डे गिफ्ट

INDvSA: मैच के बाद रोहित और विराट का ये वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:south african coach ottis gibson says no excuse for this defeat