फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकैच लेने के बाद खुशी मनाने लगे इमरान ताहिर, मगर होना पड़ा शर्मिंदा, देखें VIDEO

कैच लेने के बाद खुशी मनाने लगे इमरान ताहिर, मगर होना पड़ा शर्मिंदा, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई साउथ अफ्रीका ने पर्थ में चल रहे वार्मअप क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया की प्राइम मिनिस्टर XI को चार विकेट से हराया। लेकिन यह मैच साउथ अफ्रीका की जीत से ज्यादा साउथ अफ्रीकी...

कैच लेने के बाद खुशी मनाने लगे इमरान ताहिर, मगर होना पड़ा शर्मिंदा, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Nov 2018 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई साउथ अफ्रीका ने पर्थ में चल रहे वार्मअप क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया की प्राइम मिनिस्टर XI को चार विकेट से हराया। लेकिन यह मैच साउथ अफ्रीका की जीत से ज्यादा साउथ अफ्रीकी गेंदबाज इमरान ताहिर की वजह से याद किया जाएगा। इस मैच में इमरान ताहिर ने डीप फाइन लेग पर बेहतरीन कैच लपका और खुशी मनाने लगे। लेकिन इसके बाद ही ऐसा कुछ हुआ कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा।

आखिर मामला क्या है...

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की प्राइम मिनिस्टर XI की पारी के छठे ओवर में जोस फिलिप ने रबाडा की बॉल पर पुल शॉट मारा जिसपर डीप फाइन लेग पर खड़े इमरान ताहिर ने बेहतरीन कैच लिया और दर्शकों की तरफ मुड़कर खुशी मनाने लगे। मगर सबसे मजेदार बात ये थी कि यह एक नो बॉल डिलीवरी थी और इस बात का पता चलते ही वो शर्मिंदा हो गए और गुस्से में बॉल वापस गेंदबाज की तरफ फेंक दी। हालांकि, इस बीच बल्लेबाज भागकर दो रन लेने में कामयाब हो चुके थे।

 

पूर्व आॅस्ट्रेलियाई दिग्गज ने विराट कोहली को बताया सचिन से बेहतर बल्लेबाज

हालांकि, कमेंटेटर्स ने भी इस बात का मजाक बनाते हुए कहा कि आखिर वो कर क्या रहे थे। क्या उन्हें अंपायर का नो बॉल का सिग्नल नहीं दिखा? आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलेगी। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया भी पाकिस्तान के हाथों मिली हार को भुलाकर जीत की लय पाना चाहेगी।

ऑस्ट्रेलिया दौराः भारत के जीतने की अच्छी संभावना- पूर्व भारतीय कप्तान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें