फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएबी डिविलियर्स का बड़ा बयान, कहा- भारतीय टीम में अश्विन को जितना श्रेय मिलना चाहिए था उतना नहीं मिला

एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान, कहा- भारतीय टीम में अश्विन को जितना श्रेय मिलना चाहिए था उतना नहीं मिला

एबी डिविलियर्स का मानना है कि अश्विन एक दिग्गज खिलाड़ी हैं लेकिन भारतीय टीम के लिए जो उन्होंने करके दिखाया है उसका उन्हें पर्याप्त श्रेय नहीं मिला। अश्विन ने हाल ही में 500 टेस्ट विकेट लिया है।

एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान, कहा- भारतीय टीम में अश्विन को जितना श्रेय मिलना चाहिए था उतना नहीं मिला
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने रविचंद्रन अश्विन की जमकर प्रशंसा करते हुए बुधवार को कहा कि इस भारतीय ऑफ स्पिनर को जितना श्रेय मिलना चाहिए था उतना नहीं मिला। अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अपना 500वां टेस्ट विकेट लेकर विशिष्ट क्लब में अपना नाम दर्ज किया।

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''क्या शानदार उपलब्धि है। बधाई अश्विन। आप उन खतरनाक गेंदबाजों में शामिल हो जिनके खिलाफ मैं खेला हूं। आप बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में भारतीय क्रिकेट टीम की अमूल्य संपत्ति हो।'' उन्होंने कहा, ''वह इस खेल का दिग्गज खिलाड़ी है लेकिन उन्होंने जो प्रदर्शन किया और भारतीय टीम में जो भूमिका निभाई उसका उन्हें पर्याप्त श्रेय नहीं मिला।''

इससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने 500 टेस्ट विकेट पूरे करने वाले रविचंद्रन अश्विन को बधाई दी। उनका मानना था कि अश्विन को दो साल पहले ही टेस्ट टीम की कप्तानी मिल जानी चाहिए थी। 

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का भरपूर तड़का, शाहरुख खान और शाहिद कपूर समेत ये स्टार करेंगे परफॉर्म

दिग्गज सुनील गावस्कर ने मिड-डे को लिखे अपने कॉलम में कहा, "रविचंद्रन अश्विन को 500वां टेस्ट विकेट हासिल करने पर बधाई। वह बहुत ही जबरदस्त क्रिकेटर रहे हैं। उन्हें कुछ साल पहले भारत की कप्तानी से सम्मानित किया जाना चाहिए था, जब भारत की दो टीमें एक ही समय में खेल रही थीं। शाबाश, अश्विन, और भविष्य में आपको और अधिक विकेट, नई गेंदें और अलग एक्शन के लिए शुभकामनाएं।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें