DA Image
4 अप्रैल, 2020|12:20|IST

अगली स्टोरी

ICC Women's T20 World Cup: लॉरा वॉलवार्ट ने लपका इस टूर्नामेंट का सबसे स्टनिंग कैच, देखें

इस टूर्नामेंट का इसे बेस्ट कैच माना जा रहा है। 6.1 ओवर में सोरनारिन टिपोच ने नॉनकुलेको मलाबा की गेंद पर शॉट खेला और गेंद कवर्स में गई और लॉरा ने स्टनिंग कैच लपका।

laura wolvaardt

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका ने थाईलैंड को 113 रनों से हराया। इस मैच में लॉरा वॉलवार्ट ने एक ऐसा कैच लपका, जो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। लॉरा ने अपने दाईं तरफ डाइव लगाकर यह कैच लपका। इस टूर्नामेंट का इसे बेस्ट कैच माना जा रहा है। 6.1 ओवर में सोरनारिन टिपोच ने नॉनकुलेको मलाबा की गेंद पर शॉट खेला और गेंद कवर्स में गई और लॉरा ने स्टनिंग कैच लपका।

द. अफ्रीकी महिला टीम ने तोड़ा भारतीय टीम का रिकॉर्ड, ठोक डाले इतने रन

दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 195 रन बनाए। लिजेले ली ने 101 रनों की पारी खेली। जवाब में थाईलैंड की टीम 19.1 ओवर में 82 रनों पर ऑलआउट हो गई। मलाबा ने 4 ओवर में 4 रन देकर एक विकेट लिया। मलाबा ने कसी हुई गेंदबाजी की और थाईलैंड की बैटर्स को रन बनाने का मौका नहीं दिया। सुन लूस ने 3 ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिए। इसके अलावा लूस 61 रन बनाकर नॉटआउट भी लौटीं। सेंचुरी जड़ने वाली ली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ट्विटर यूजर ने किया ट्रोल तो आकाश चोपड़ा ने अपने जवाब से की बोलती बंद

मलाबा ने टिपोच को फुलटॉस गेंद फेंकी और उन्होंने कवर्स की तरफ शॉट खेला। गेंद तेजी से गई थी और उतनी ही तेजी से लॉरा ने दाईं तरफ डाइव मारी। गेंद उनके हाथ में मानो चिपक सी गई। आईसीसी ने इसका GIF अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। देखें यह स्टनिंग कैच-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:South Africa Women vs Thailand Women ICC Womens T20 World Cup 2020 Laura Wolvaardt stunning catch of Sornnarin Tippoch watch here