DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत दौरे के लिए द. अफ्रीका ने इस ऑलराउंडर को बनाया बैटिंग कोच

इस बीच दक्षिण अफ्रीकी टीम को अगले महीने से भारत दौरे पर टी20 सीरीज खेलनी है और जिसके लिए टीम के स्टार ऑलराउंडर रह चुके लांस क्लूजनर को टीम का बैटिंग कोच बनाया गया है।

lance klusener

टी20 विश्व कप अगले साल होना है और सभी टीमें इसकी तैयारी में जुट चुकी हैं। इस बीच दक्षिण अफ्रीकी टीम को अगले महीने से भारत दौरे पर टी20 सीरीज खेलनी है और जिसके लिए टीम के स्टार ऑलराउंडर रह चुके लांस क्लूजनर को टीम का बैटिंग कोच बनाया गया है। दक्षिण अफ्रीका को 15 सितंबर से 22 सितंबर के बीच भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

क्लूजनर को दुनिया के महान ऑलराउंडर खिलाड़ियों में गिना जाता है। उन्होंने 1999 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उनके अलावा विनसेंट बार्न्स को सहायक गेंदबाजी कोच और जस्टिन ऑनटॉन्ग को सहायक फील्डिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ये तीनों ही टीम डायरेक्टर एनॉक न्वे की मदद करेंगे।

1st Test: रहाणे ने बताया क्यों रोहित और अश्विन को नहीं मिला प्लेइंग इलेवन में मौका

1st Test Day-1: जानिए शानदार पारी के बाद रहाणे ने क्यों कहा- मैं मतलबी नहीं हूं

क्रिकेट साउथ अफ्रीका के कार्यकारी निदेशक कॉरी वेन जिल ने कहा, 'टीम के नए स्वरूप के मुताबिक टीम डायरेक्टर ने अपने तीन सहायक कोचों की नियुक्ति की है। टीम के लिए सहायक बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग कोच नियुक्त किए गए हैं।' वेन ने कहा, 'क्लूजनर सिर्फ टी-20 सीरीज में टीम के सहायक बल्लेबाजी कोच रहेंगे। वो दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं और उनका करियर इसका गवाह है। साथ ही क्लूजनर को इंटरनेशनल और लीग्स टीमों की कोचिंग का अनुभव भी है।' तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:South Africa name Lance Klusener as assistant batting coach for T20 against India