Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIndia vs South Africa ODI Series: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण का असर क्या ODI सीरीज पर पड़ेगा? पढ़ें

India vs South Africa ODI Series: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण का असर क्या ODI सीरीज पर पड़ेगा? पढ़ें

एजेंसी,जोहांसबर्गNamita
Sat, 07 Mar 2020 11:40 AM
India vs South Africa ODI Series: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण का असर क्या ODI सीरीज पर पड़ेगा? पढ़ें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च से तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर हाहाकार सा मचा है। इस बीच ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले का असर इस वनडे इंटरनेशनल सीरीज पर भी पड़ सकता है, हालांकि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने साफ कर दिया है कि यह तौरा तय शेड्यूल के हिसाब से ही होगा।

दिल्ली कैपिटल्स को झटका, वोक्स ने IPL ने नाम लिया वापसः रिपोर्ट

सीएसए कोरोना वायरस संक्रमण मामलों को देखते हुए आने वाली वनडे सीरीज के लिए अपने खिलाड़ियों की भारत यात्रा को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है और उसने कहा कि दिल्ली में खतरा कम है जो टीम का पहला पड़ाव होगा। दक्षिण अफ्रीका की टीम दुबई से होते हुए भारत पहुंचेगी। टीम सोमवार को नई दिल्ली पहुंचेगी और एक दिन वहां बिताकर धर्मशाला (12 मार्च), लखनऊ (15 मार्च) और कोलकाता (18 मार्च) में मैच खेलेगी।

भज्जी ने चुनी अपनी ऑल-टाइम टेस्ट XI, विराट, लक्ष्मण टीम में नहीं

सीएसए ने बयान में कहा, 'जिन जगहों पर हम खेलेंगे, उनमें कोई भी पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया है। और इन शहरों के बीच में चार्टर्ड फ्लाइट से यात्रा करने से जोखिम और कम हो जाएगा। खतरा दुबई में है और दिल्ली में कम है।' सीएसए ने कहा कि वो बीसीसीआई, नई दिल्ली में दक्षिण अफ्रीका दूतावास, भारतीय सुरक्षा और विशेषज्ञों से संपर्क में है। बयान में कहा गया है कि भारत सरकार ने भी जरूरी आश्वासन दिया है।

epaper

संबंधित खबरें