फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअगर मुझे पता होता कि गलती कहां हुई तो मैं कोच होता: क्रिस मौरिस

अगर मुझे पता होता कि गलती कहां हुई तो मैं कोच होता: क्रिस मौरिस

विश्व कप में लगातार तीसरी हार से मायूस दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने कहा कि उन्हें खराब प्रदर्शन के कारणों का पता होता तो वह टीम के मुख्य कोच होते। दक्षिण अफ्रीका को पहले तीन मैचों में...

अगर मुझे पता होता कि गलती कहां हुई तो मैं कोच होता: क्रिस मौरिस
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2019 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व कप में लगातार तीसरी हार से मायूस दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने कहा कि उन्हें खराब प्रदर्शन के कारणों का पता होता तो वह टीम के मुख्य कोच होते। दक्षिण अफ्रीका को पहले तीन मैचों में इंग्लैंड, बांग्लादेश और भारत ने हराया। अब उसे बाकी छह मैचों में से कम से कम पांच जीतने होंगे ताकि सेमीफाइनल में प्रवेश का दावा बना रहे। हार के कारणों के बारे में पूछने पर मौरिस ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा ,'' यदि मुझे इसका जवाब पता होता तो मैं टीम का मुख्य कोच होता। उन्होंने कहा, ''टीम बहुत निराश और नाराज है जो होना भी चाहिए। हम आत्ममंथन करेंगे और उम्मीद है कि अगले मैच में जीत की राह पर लौट सकेंगे। अब हमें अगले सारे मैच जीतना है।

फाफ डु प्लेसिस ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करके सभी को चौंका दिया लेकिन मौरिस ने कहा कि वह इस पर बहस नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा, ''मैं पिच की तरफ नहीं देखता। पिच कैसी भी हो, मुझे उसी तरह से गेंदबाजी करनी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम पहले गेंदबाजी कर रहे हैं या बल्लेबाजी। यह अच्छी पिच थी।

अपने स्पैल में 42 रन देकर एम एस धोनी का विकेट लेने वाले मौरिस ने कहा कि टीम जीत जाती और वह नहीं भी चलते तो उन्हें खुशी होती। उन्होंने कहा ,'' मैं भले ही जीरो पर आउट हो जाता या एक भी विकेट नहीं लेता लेकिन टीम जीत जाती तो मुझे खुशी होती।

बुमराह और रबाडा इस समय दुनिया क सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज : अमला

बांग्लादेश से मिली करीबी जीत के बाद कप्तान विलियमसन ने कहीं ये बातें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें