South Africa came India to play its traditional kind of cricket says vice captain Rassie Van Der Dussen - वान डर डुसैन ने कहा- हम भारत पारंपरिक दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट खेलने आए हैं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वान डर डुसैन ने कहा- हम भारत पारंपरिक दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट खेलने आए हैं

क्विंटन डिकाक के नेतृत्व में युवा खिलाड़ियों के साथ यहां पहुंची दक्षिण अफ्रीका की कोशिश रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले को जीतकर श्रृंखला को बराबर करने की होगी। 

rassie van der dussen jpg

भारत दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीका की मौजूदा टीम को पिछली टीमों से कमजोर माना जा रहा है। लेकिन उसके उप कप्तान रासी वान डर डुसैन ने कहा कि वे यहां पारंपरिक दक्षिण अफ्रीकी तरीके का क्रिकेट खेलने आए हैं। श्रृंखला का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि दूसरे मुकाबले को भारतीय टीम ने सात विकेट से अपने नाम किया था। विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक के नेतृत्व में युवा खिलाड़ियों के साथ यहां पहुंची दक्षिण अफ्रीका की कोशिश रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले को जीतकर श्रृंखला को बराबर करने की होगी। डुसैन ने मैच पूर्व संध्या पर कहा, 'हमारी टीम में युवा है लेकिन हम यहां पारंपरिक दक्षिण आफ्रीकी तरीके का क्रिकेट खेलने आए हैं। अपनी तरफ से अच्छा खेलने की पूरी कोशिश करेंगे।'

Read Also: दक्षिण अफ्रीका के उपकप्तान बोले: विराट-रोहित के खिलाफ खेलना है बड़ी चुनौती

दक्षिण अफ्रीका को खल रही है इमरान ताहिर की कमी     
उन्होंने कहा, 'टीम में युवा खिलाड़ी है लेकिन हम दबकर नहीं खेलने वाले हैं। हमारी यही कोशिश होगी। आपको यह नहीं पता होता है कि नतीजा हमारे पक्ष में रहेगा या नहीं। हमें पता है यह मुश्किल होने वाला है क्योंकि भारत दुनिया की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। हम उनकी चुनौती को स्वीकार कर रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'युवा गेंदबाजों के लिए यहां आना और ऐसे खिलाड़ियों को गेंदबाजी करना काफी चुनौतीपूर्ण है। लेकिन मैंने जैसा कहा, हमें चुनौती के बारे में पता है, अगर हम जीतना चाहते है तो ऐसे बल्लेबाजों से निपटना होगा।' उन्होंने कहा कि टीम को अनुभवी लेग स्पिनर इमरान ताहिर की कमी खल रही है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    
         

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:South Africa came India to play its traditional kind of cricket says vice captain Rassie Van Der Dussen