DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SAvsSL; 4th ODI: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 6 विकेट से दी मात, सीरीज में 4-0 से आगे

दक्षिण अफ्रीका ने पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए चौथे वनडे मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली।

Quinton de Kock

दक्षिण अफ्रीका ने पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए चौथे वनडे मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली। दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को 189 रन पर ढेर कर दिया और फिर 32.5 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मेजबान टीम के लिए क्विंटन डीकॉक ने 51, कप्तान फैफ डुप्लेसिस ने 43 और ज्यां पॉल ड्यूमिनी ने नाबाद 31 रन बनाए। डेविड मिलर ने नाबाद 25 रन बनाया। 

सिर्फ 189 रनों पर ढेर हो गई श्रीलंकाई टीम
श्रीलंका की ओर से धनंजय डी सिल्वा को तीन और कसुन रजिता को एक विकेट मिला। इससे पहले श्रीलंकाई टीम 39.2 ओवर में 189 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए इसुरु उडाना ने 78 रन बनाए और उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार मिला। अविश्का फर्नांडो ने 29 रनों का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए एनरिक नोर्जे ने तीन, एंडिले फेहलुकवायो ने दो और डेल स्टेन, लुंगी एनगिदी, तबरैज शम्सी तथा ड्यूमिनी ने एक-एक विकेट लिया।

Read Also: IND vs AUS: सीरीज हार के बाद वर्ल्ड कप को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:South Africa beats Sri Lanka by six wickets in Port Elizabeth ODI