फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसौरव गांंगुली के इस ट्वीट से मचा बवाल, BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर आग की तरह फैली

सौरव गांंगुली के इस ट्वीट से मचा बवाल, BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर आग की तरह फैली

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के एक ट्वीट से बवाल मच गया कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि बोर्ड सचिव जय शाह ने ऐसी खबरों का खंडन किया है।

सौरव गांंगुली के इस ट्वीट से मचा बवाल, BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर आग की तरह फैली
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Jun 2022 08:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने बुधवार को बवाल मचा दिया। दअरसल गांगुली ने इस ट्वीट में संकेत दिया कि वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले हैं। गांगुली ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी लिखा। उनके इस पोस्ट के बाद यह खबर आग की तरह फैल गई कि वह अपने पद से इस्तीफा देने जा रहे हैं। गांगुली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक भावुक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने अभी तक के सफर के लिए फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया। गांगुली का कार्यकाल सितंबर 2022 में समाप्त होना है। 

गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, 'साल 2022 क्रिकेट में मेरा 30वां साल है। मैंने 1992 में खेलना शुरू किया था, तब से लेकर आज तक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे अहम इसने मुझे आप सभी लोगों का सपोर्ट दिया है। मैं हर एक व्यक्ति को थैंक्यू कहना चाहता हूं, जो मेरे इस सफर का हिस्सा रहे। मेरा साथ दिया और जहां आज मैं हूं वहां तक पहुंचने में मेरी मदद की। आज मैं कुछ शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जिससे मुझे लगता है कि शायद कई लोगों की मदद होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ यूं ही बना रहेगा।'

गांगुली की हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात हुई थी और इसके बाद ऐसी अटकलें लगने लगी थी कि वो बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। मीडिया में जारी खबरों में कहा गया है कि BJP गांगुली को राज्यसभा भेजने की तैयारी में है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें