DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया में नंबर-4 के लिए सौरव गांगुली की सलाह आपको हैरत में डाल देगी

आगामी 30 मई से इंग्लैंड में वनडे विश्व कप का आगाज होगा और अभी तक तय नहीं है कि भारतीय टीम विश्व कप में नंबर 4 पोजीशन के लिए किस बल्लेबाज पर भरोसा करेगी।

sourav ganguly jpg

​इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वनडे विश्व कप से पहले नंबर 4 पोजीशन भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी चिंता है। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस नंबर पर 7 से 8 बल्लेबाजों को आजमा लिया है और सबसे निराशाजनक बात यह है कि उनमें से कोई भी विकल्प नहीं बन सका है। अ​भी तक तय नहीं है कि भारतीय टीम विश्व कप में नंबर 4 पोजीशन के लिए किस बल्लेबाज पर भरोसा करेगी। इस बीच पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक विकल्प आजमाने का सुझाव दिया है। लेकिन यह विकल्प ऐसा है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

'टीम इंडिया में N-4 की खोज चेतेश्वर पुजारा पूरी कर सकते हैं'
उन्होंने नंबर 4 के लिए चेतेश्वर पुजारा को आजमाने की सलाह दी है। सौरव गांगुली का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के नंबर 4 की खोज चेतेश्वर पुजारा ही पूरी कर सकते हैं। हालांकि, सौरव गांगुली का मानना है कि चेतेश्वर पुजारा की फील्डिंग थोड़ी ढीली है लेकिन उनकी बल्लेबाजी उतनी ही अच्छी। गांगुली ने न्यूज चैनल इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, 'मैं ऐसा कुछ कहने जा रहा हूं जो सुनने में अजीब लगे और लोग मेरी इस सलाह पर हंसें भी। लेकिन मैं सोच समझकर कह रहा हूं कि वनडे टीम में नंबर 4 पोजीशन के लिए चेतेश्वर पुजारा बेहतरीन हैं।'

'पुजारा वनडे में वही कारनामा कर सकते हैं जो द्रविड़ ने किया'
सौरव गांगुली ने चेतेश्वर पुजारा की तुलना राहुल द्रविड़ से करते हुए कहा कि टेस्ट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाला यह बल्लेबाज वनडे में नंबर चार पर टीम इंडिया के लिए वही कारनामा कर सकता है, जो राहुल द्रविड़ ने करके दिखाया। गांगुली ने कहा कि जब आपको टिककर खेलने वाले बल्लेबाज की आवश्यकता हो तो पुजारा इसके लिए सबसे अच्छी पसंद हैं।सौरव गांगुली ने अपनी पसंद को व्यक्तिगत बताया और कहा कि लोग उनसे जुदा राय रख सकते हैं।

Read Also: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, जानें किन धाराओं में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sourav Ganguly suggestion for Number Four Conundrum in Indian Cricket Team left you Shocked