DA Image
3 जुलाई, 2020|5:07|IST

अगली स्टोरी

सौरव गांगुली ने शेयर की बालकनी की फोटो, फैन्स को याद आई 2002 की नेटवेस्ट सीरीज

सौरव गांगुली की बालकनी की इन तस्वीरों को देखकर फैन्स को 2002 की नेटवेस्ट सीरीज की याद एक बार फिर से आ गई है।

sourav ganguly  twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से दो तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में गांगुली अपने घर की बालकनी में नजर आ रहे हैं। दादा की बालकनी की इन तस्वीरों को देखकर फैन्स को 2002 की नेटवेस्ट सीरीज की याद एक बार फिर से आ गई है। 2002 की नेटवेस्ट सीरीज में भारत ने फाइनल में इंग्लैंड को हराया था। नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी शर्ट निकालकर लहराई थी। 

दरअसल, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में चक्रवात अम्फान की वजह से सौरव गांगुली के घर में लगा आम का पेड़ गिर गया था, जिसे कुछ लोगों की मदद से दादा ने खुद ठीक किया। गांगुली ने उसे ठीक करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को देखकर फैन्स ने 2002 की नेटवेस्ट सीरीज की याद दिलाई और कहा कि दादा और बालकनी का रिश्ता पुराना है।

आकाश चोपड़ा ने चुनी ऑल टाइम मुंबई इंडियंस टीम, रोहित शर्मा को बनाया कप्तान, टीम में सचिन-जयसूर्या जैसे दिग्गज मौजूद

सौरव गांगुली ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ''घर में लगे आम के पेड़ को उठाना पड़ा, वापस खींचा और फिर से ठीक किया।'' गांगुली की इस पोस्ट पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए। फैन्स ने गांगुली के इस काम की भी खूब तारीफ की।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने सौरव गांगुली की इस पोस्ट को लेकर कई मजेदार कमेंट्स भी किए।  कुछ फैन्स ने कहा कि दादा और बालकनी का रिश्ता वीर-जारा और टाइटैनिक की लव स्टोरी से बेहतर है। 

चक्रवात अम्फान ने पश्चिम बंगाल में भारी तबाही मचाई है। इसके चलते 72 लोगों की मौत हो गई और दो जिले पूरी तरह तबाह हो गए हैं। तूफान से हजारों लोग बेघर हो गए हैं, कई पुल नष्ट हो गए हैं और निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं। कोलकाता और राज्य के कई अन्य हिस्सों में तबाही के निशान स्पष्ट देखे जा सकते हैं। कोलकाता पुलिस और आम लोग सभी चीजों को ठीक करने में लगे हुए हैं। ऐसे में सौरव गांगुली ने कोलकाता पुलिस की तारीफ भी की।

बता दें कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) के चेयरमैन के पद के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के नाम का समर्थन किया है। शंशाक मनोहर का आईसीसी चेयरमैन के तौर पर कार्यकाल इस महीने समाप्त हो जाएगा। 

क्यों एमएस धोनी है सबसे बेहतरीन कप्तान, ड्वेन ब्रावो ने एक नहीं गिनाए कई कारण

स्मिथ की इस बात का समर्थन उनके मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक फॉल ने भी किया, जिन्होंने कहा कि उन्हें इस भारतीय के आईसीसी प्रमुख पद पर आने से कोई परेशानी नहीं हैं, हालांकि उन्हें अपने शीर्ष अधिकारियों से इसकी मंजूरी की जरूरत होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sourav Ganguly Star Of Another Balcony dada new post reminds fans of 2002 Natwest final see pics