DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सौरव गांगुली की एक और शानदार पारी, अब एक्टिंग में आजमाया हाथ

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली एक बंगाली डेली सोप में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

sourav ganguly  screen grab

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अब छोटे परदे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। यह पहला मौका है जब 'दादा' उर्फ गांगुली बंगाली धारावाहिक 'बोकुल कोठा' में केमियो करते दिखाई पड़ेंगे। सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली के इस कैमियो का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोस्तों का एक ग्रुप गांगुली के पास आता है और पूछता है कि मैच किस तरह जीता जाए। इस पर सौरव गांगुली कहते हैं, 'अपनी क्षमताओं के अनुसार खेलिए और अंतिम गेंद तक लड़ते रहिए।' पूर्व कप्तान का यही मंत्र भी रहा है। 

धारावाहिक की लीड अभिनेत्री उशाषी रॉय गांगुली के साथ काम करके बेहद खुश हैं। वह कहती हैं, 'मैं बता नहीं सकती कि दादा कितने अच्छे हैं। मैं शुरू में नर्वस हो रही थी। इसलिए कि मैं एक ग्लोबल पर्सनेलिटी के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हूं। लेकिन देखा कि वह बहुत ही जॉली हैं, जब हम शूट कर रहे थे तो उन्होंने मुझसे मेरे घर, मेरी पढ़ाई और कई अन्य चीजों के बारे में पूछा। उनसे बातचीत के दौरान मेरी नर्वसनेस खत्म हो गई।'

VIDEO: विराट कोहली का शॉट देखकर विव रिचर्डस हुए इंप्रेस, कही दी ये बड़ी बात

PICS: सेना की 15 दिनों की ट्रेनिंग करके वापस लौटे धौनी, फैन्स को ऐसे किया खुश

बता दें कि सौरव गांगुली फिलहाल बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेजीडेंट हैं। साथ ही वह कमेंटरी भी करते हैं। वह आईसीसी विश्व कप 2019 कमेंटरी पैनल में भी शामिल थे। सौरव गांगुली को वनडे क्रिकेट में बाएं हाथ के बेहतरीन बल्लेबाजों में गिना जाता है।

टीम इंडिया ने दादा की अगुवाई में 49 टेस्ट मैच खेले, इनमें से 21 में जीत दर्ज की और 13 में हार का सामना करना पड़ा, जबकि 15 मैच ड्रॉ रहे।  वहीं दूसरी ओर दादा की कप्तानी में 1999 से 2005 के बीच भारत ने 146 वनडे मैचों में 76 जीते और 65 गंवाए, जबकि 5 मैचों के नतीजे नहीं आए। 

सौरव गांगुली ने 113 टेस्ट मैचों में 7,212 रन बनाए हैं, जबकी 311 वनडे मैचों में उन्होंने 22 सेंचुरी की मदद से 11,363 रन बनाए। वनडे मैचों में रन बनाने में गांगुली की गिनती दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में हुई। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sourav Ganguly shows off his acting skills in a Bengali Daily soap watch video